रिहाना ने पूछा ''किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं कर रहे'', कंगना बोलीं-''क्योंकि वो आतंकवादी हैं और हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं...

2/3/2021 9:41:06 AM

मुंबई: भारत में दो महीने से अधिक समय से चल रहे किसान आंदोलन पर अब पूरी दुनिया की नजर है। हाल ही में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली में हिंसा भी हुई। जहां एक तरफ किसान इस कानून को रद्द करने की लगातार मांग कर रहे हैं। वहीं सरकार भी अब किसानों के इस आंदोलन को रोकने के लिए कई तरह के उपाय अपना रही है। दिल्ली और उससे जुड़ी सीमा वाले राज्यों की पुलिस हाई अलर्ट पर है।

हरियाणा, UP के कई जिलों और दिल्ली से जुड़ी तीनों सीमाओं पर पर इंटरनेट भी बंद कर दिया गया। देश में तो किसानों को समर्थन मिल ही रह है। अब विदेशों से भी किसानों में समर्थन में सेलेब्स सामने आ रहे हैं।

हाल ही में मशहूर सिंगर और परफॉर्मर रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया।

रिहाना ने एक न्यूज का लिंक शेयर करते हुए लिखा- 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' अब जब सरकार की बात हो और कंगना रनौत का नाम नहीं आए, ऐसा कैसे हो सकता है?

कंगना ने  इंटरनैशनल पॉप स्टार रिहाना के सवाल पर उन्हें जवाब दिया है। कंगना ने  लिखा-'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं है बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे यूएसए की तरह एक चाइनीज कॉलोनी बना सके। तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम अपने राष्ट्र को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी लोग करते हो।' बता दें कि कंगना किसानों के आंदोलन का शुरुआत से ही विरोध कर रही हैं और दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी ट्विटर पर जमकर भिड़त हुई थी।
 

Smita Sharma