रिहाना ने पूछा ''किसान आंदोलन पर बात क्यों नहीं कर रहे'', कंगना बोलीं-''क्योंकि वो आतंकवादी हैं और हम तुम्हारे जैसे मूर्ख नहीं...

2/3/2021 9:41:06 AM

मुंबई: भारत में दो महीने से अधिक समय से चल रहे किसान आंदोलन पर अब पूरी दुनिया की नजर है। हाल ही में 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली में हिंसा भी हुई। जहां एक तरफ किसान इस कानून को रद्द करने की लगातार मांग कर रहे हैं। वहीं सरकार भी अब किसानों के इस आंदोलन को रोकने के लिए कई तरह के उपाय अपना रही है। दिल्ली और उससे जुड़ी सीमा वाले राज्यों की पुलिस हाई अलर्ट पर है।

PunjabKesari

हरियाणा, UP के कई जिलों और दिल्ली से जुड़ी तीनों सीमाओं पर पर इंटरनेट भी बंद कर दिया गया। देश में तो किसानों को समर्थन मिल ही रह है। अब विदेशों से भी किसानों में समर्थन में सेलेब्स सामने आ रहे हैं।

PunjabKesari

हाल ही में मशहूर सिंगर और परफॉर्मर रिहाना ने किसान आंदोलन को लेकर ट्वीट किया।

PunjabKesari

रिहाना ने एक न्यूज का लिंक शेयर करते हुए लिखा- 'हम इस बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?' अब जब सरकार की बात हो और कंगना रनौत का नाम नहीं आए, ऐसा कैसे हो सकता है?

PunjabKesari

कंगना ने  इंटरनैशनल पॉप स्टार रिहाना के सवाल पर उन्हें जवाब दिया है। कंगना ने  लिखा-'कोई भी इसके बारे में बात नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं है बल्कि आतंकवादी हैं जो भारत को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, ताकि चीन हमारे टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे यूएसए की तरह एक चाइनीज कॉलोनी बना सके। तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम अपने राष्ट्र को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी लोग करते हो।' बता दें कि कंगना किसानों के आंदोलन का शुरुआत से ही विरोध कर रही हैं और दिलजीत दोसांझ के साथ उनकी ट्विटर पर जमकर भिड़त हुई थी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News