पति से अलग होकर दोबारा शादी करना चाहती हैं पूनम पांडे! ''मिस्‍टर राइट'' की है तलाश, कैटरीना को बताया लव लाइफ की प्रेरणा

12/23/2021 3:47:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे पिछले कई दिनों से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। साल 2020 में पूनम ने सैम बॉम्बे संग शादी रचाई थी, लेकिन अब दोनों अलग हो गए हैं और फिलहाल पूनम पांडे फिर से सिंगल हैं। हाल ही में पूनम ने बताया कि वह अगले कुछ सालों तक किसी को भी डेट नहीं करना चाहती हैं। साथ ही ये भी बताया कि उन्हें किस तरह का दूल्हा चाहिए।

 

पिछली शादी में बुरे दौर से गुजर चुकीं पूनम का कहना है कि अभी अगले 5 साल तक उनकी किसी को डेट करने की हिम्मत नहीं है। उन्होंने- मैं अभी जिस दौर से गुजरी हूं, उससे धीरे-धीरे उभर रही हूं। मैं पहले की तरह सेक्सी दिखने की कोशिश कर रही हूं। मैं अभी रिलेशनशिप में हूं वह भी खुद के साथ। इसमें बहुत मजा आता है। ये लाइफ बहुत सेक्सी है। मुझे अकेले रहना अच्छा लगता है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में जब पूनम पांडे से पूछा गया कि उनके आगे की लव लाइफ के लिए कौन प्रेरणा है, तो इसके जवाब में उन्होंने कैटरीना कैफ का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'कैटरीना को सलाम है। वह जहां से आईं फिर इतनी ऊंचाई तक पहुंचीं, सभी का प्यार पाया। मैं चाहती हूं और प्रार्थना करती हूं कि मैं भी उनकी तरह मेहनत करके आगे बढ़ सकूं। और एक सही आदमी से शादी कर सकूं।'


पूनम ने आगे कहा, 'ऐसा नहीं कि मैं अभी शादी के बारे में ही बात कर रही हूं। लोग बोलेंगे, अभी एक से पल्ला छूटा नहीं है, फिर उसी गली जा रहे हो। सही है, ऐसा कुछ नहीं करना है। कैटरीना को मिस्टर राइट मिल गया है। मुझे भी ऐसे ही प्यार की तलाश है और यही मेरी प्रेरणा है।' साथ ही पूनम ने यह भी बताया कि वह सैम बॉम्बे संग शादी के बुरे अनुभव के बाद थैरिपी ले रही हैं और धीरे-धीरे ठीक हो रही हैं।


बता दें, पूनम पांडे ने पिछले साल सितंबर के महीने सैम बॉम्बे से शादी रचाई थी। इससे पहले दोनों 2 साल से ज्यादा समय तक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। शादी के बाद सैम और पूनम के बीच काफी मारपीट भी हुई, जिसके बाद मारपीट के आरोप में सैम गिरफ्तार भी हुए थे। इसके बाद भी पूनम ने एक बार फिर सैम के साथ रिश्ता सुलझाने की कोशिश की, लेकिन हालात सुधर नहीं पाए। पूनम का कहना है कि सैम ने उनके साथ इतनी बुरी तरह मारपीट की थी कि वह मर भी सकती थीं। इस मारपीट के बाद पूनम पांडे हॉस्पिटल पहुंच गई थीं और मुंबई पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया। अब ऐसे में दोनों की राहें अलग हो गई हैं।


 

Content Writer

suman prajapati