पति सैम से अलग हुईं पूनम पांडे की राहें, बोलीं- ''मैं आने वाले पांच सालों में खुद को प्यार मोहब्बत से दूर रखना चाहती हूं''

1/13/2022 1:55:43 PM

मुंबई. एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड लुक के लिए जानी-जाती है। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई है। बीते दिनों पूनम पांडे ने सैम पर मारपीट का आरोप लगाया था जिसके बाद सैम की गिरफ्तारी होने की खबर भी सामने आई थी। वहीं पूनम पांडे हाल ही में अपने पति साम अहमद उर्फ सैम बॉम्बे से अलग हुई हैं। अब पूनम पांडे ने इस बारे में बात की है।

PunjabKesari
पूनम पांडे ने कहा-मैं इस समय अच्छी हूं। मैं सैम के बारे में कोई बात नहीं करना चाहती, क्योंकि मैं इस समय हीलिंग प्रॉसेस में हूं। मैं इन दिनों थैरेपिस्ट के पास जा रही हूं। वहीं जिंदगी में आगे बढ़ने के बार में पूनम ने कहा कि आने वाले पांच सालों में अब खुद को प्यार मोहब्बत से अलग रखना चाहती हैं। वह अगले 5 सालों तक किसी को डेट नहीं करेंगी। फिलहाल वह इन सबके बारे में सोचना नहीं चाहतीं।

PunjabKesari
बता दें पूनम ने 2020 में सैम से शादी की थी। शादी के कुछ ही दिन बाद पूनम ने सैम पर शारीरिक उत्पीड़न, धमकी देने और मारपीट के आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने गोवा मे एक शिकायत भी दर्ज कराई थी और कहा था कि सैम ने कथित तौर पर उनके साथ मारपीट की और धमकी दी थी। हांलाकि पिछले साल पुलिस लॉकअप में कुछ दिन बिताने के बाद सैम जमानत पर बाहर आ गए थे। उन दिनों सैम की 20 हज़ार की सुरक्षा राशि पर जमानत दे दी गई थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News