Marriage Pics: पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम संग गुपचुप रचाई शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

9/11/2020 12:24:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बोल्ड और हॉट लुक को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। बता दें पूनम पांडे ने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है। 

PunjabKesari


पूनम पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी दुलहन के लिबास में तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अगले सात जन्म भी तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं।' जिस पर सैम ने कमेंट भी किया है। उन्होंने अपनी शादी की तस्वीर प कमेंट करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल मिसेज़ बॉम्बे’।  वायरल तस्वीरों में पूनम अपने  पति सैम बॉम्बे के साथ नजर आ रही है। इस दौरान कपल बेहद खूबसूरत लग रहा है। 


View this post on Instagram

❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

शादी के इस खास मौके पर पूनम और सैम ने एक कपल के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। पूनम ने शादी के लिए नेवी ब्लू कलर के लहंगे का चुनाव किया है, जिस पर पिंक और व्हाइट कलर की एम्ब्रॉयडरी की गई है। वहीं सैम ने भी ब्लू कलर की ही शेरवानी पहनी हुई है। तस्वीरों में एक साथ कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। 

PunjabKesari

पूनम के अलावा सैम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी शादी के जोड़े में तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, हमेशा के लिए शुरूआत हो चुकी।

PunjabKesari


बता दें कुछ दिनों पहले ही पूनम पांडे और सैम ने अचानक सगाई करके फैंस को चौंका दिया था और अब कपल की गुपचुप शादी की ये तस्वीरें फैंस को हैरान कर रही है। कपल की इन तस्वीरों को फैंस द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है और फैंस कमेंट कर उन्हें खूब बधाईयां भी दे रहे हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News