पूनम और सैम का प्यार भरा वीडियो आया सामने, एक्ट्रेस ने किया kiss तो पति बोले-"मैं अपनी पत्नी की करता

9/29/2020 3:33:24 PM

मुंबई. एक्ट्रेस पूनम पांडे ने लॉन्ग टाइम रिलेशनशिप के बाद बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे से चुपचाप शादी कर ली थी। शादी के 12 दिन बाद ही गोवा हनीमून पर पूनम ने पति  सैम पर मारपीट करने का आरोप लगा दिया था। पूनम ने पति के खिलाफ शिकायत तक दर्ज करवा दी थी। इतना ही नहीं पूनम ने पति सैम से अलग होने का फैसला भी कर लिया था। हालांकि अब दोनों के बीच सब ठीक हो गया है। दोनों फिर से एक हो गए हैं। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसे देखकर साफ जाहिर होता है कि कपल के बीच के सारे गिले शिकवे दूर हो गए हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं।


एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत को भी वापिस ले लिया है। सामने आए वीडियो में पूनम और सैम काफी खुश और एक-दूसरे को प्यार करते नजर आ   रहे हैं। दोनों एक-दूसरे को बार-बार किस करते नजर आ रहे हैं।


 वीडियो में पूनम कह रही है,  "मुझे आपको कुछ ऐसा बताना है जो मैं आपसे बहुत प्यार करती हूँ और मैं आपको छोड़ने के बारे में सोच भी नहीं सकती।" जिसका सैम ने जवाब देते हुए कहा, "मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि मैं आपके बिना नहीं रह सकता।"


वीडियो में पूनम इमोशनल हो जाती है क्योंकि सैम उसे कह रहे हैं  "मैं अपनी पत्नी की पूजा करता हूं। उसकी सबसे खूबसूरत आंखें हैं और मुस्कुराती हैं। साथ ही, ग्रह पर सबसे खूबसूरत इंसान भी है। हम दोनों को अभी चोट लगी है। हमारे बीच कुछ हुआ और यह हो गया। यह दुर्भाग्यपूर्ण था और हमें इससे निपटना होगा और स्वीकार करना होगा कि यह गुस्से से बाहर हुआ। "

Smita Sharma