शादी के 12 दिनों में ही आई पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के रिश्ते में दरार, मारपीट और शोषण के आरोप में कराया पति को गिरफ्तार

9/23/2020 10:11:34 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूनम पांडे में 10 सितंबर को लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्‍बे से गुपचुप शादी रचाई थी। कपल ने अचानक से शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस को चौंका दिया था। बीते कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस पति संग हनीमून के लिए रवाना हुईं थीं। लेकिन अब लगता है पूनम की शादी टूटने की कगार पर पहुंच गई है। एक्ट्रेस ने सोमवार देर शाम पति सैम बॉम्‍बे को मारपीट, उत्पीड़न और धमकी देने के आरोप लगाया है और एक्ट्रेस की शिकायत पर गोवा की कानाकोना पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari


कानाकोना पुलिस थाने के इंस्‍पेक्‍टर तुकाराम चव्हाण के मुताबिक पूनम ने अपनी शिकायत मे कहा है कि सोमवार की रात सैम ने उनका शारीरिक शोषण किया और उनके साथ मारपीट की। साथ ही उन्होंने मेरे को अंजाम भुगतने की भी धमकी दी है। पुलिस ने बताया कि पूनम पांडे की पीठ और सिर पर गंभीर चोट आई है। देखने में ऐसा लगता है जैसे उन्हें बेल्ट से मारा गया हो।

PunjabKesari


एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने सैफ बॉम्बे का मेडिकल टेस्ट किया और बाद में आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत उन्हें गिरफ्तार किया गया है। इनमें से कुछ धाराएं गैर जमानती हैं। बुधवार को उन्हें स्थानीय कोर्ट में पेश किया जाएगा।

PunjabKesari


बता दें क‍ि पूनम के पति सैम अहमद बॉम्‍बे पेशे से एड-फिल्म निर्माता और डायेरक्टर हैं। सैम बॉलीवुड के अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकलीन फर्नांडिस, तमन्नाह भाटिया, अल्लू अर्जुन और कई जाने मानें फिल्मस्टार्स के साथ काम कर चुके हैं। वहीं पूनम पांडे ने साल 2013 में फिल्म नशा से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थीय़ जिसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आईं।


 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News