पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे अरेस्ट, हाॅस्पिटल में भर्ती एक्ट्रेस ने पति पर लगाया सिर दीवार से पटकने का आरोप

11/9/2021 8:56:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम के पति सैम बॉम्बे को हाल ही में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया। खबरों की मानें तो पूनम पांडे ने उनके खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज कराई है और पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं।

पूनम ने अपनी शिकायत में कहा है कि दोनों के बीच सैम के पहली पत्नी अलवीरा से बात करने को लेकर कहासुनी हो गई जिसे लेकर सैम को गुस्सा आ गया और गुस्से में सैम ने पूनम के बाल पकड़कर उन्हें खींचा और उनका सिर दीवार से दे मारा।

यही नहीं सैम ने पूनम के चेहरे पर भी घूंसे मारे, जिससे उन्हें कई चेहरे पर भी चोटें आई हैं। सैम द्वारा की गई मारपीट में पूनम पांडे की आंख के पास और चेहरे पर गंभीर चोट आई हैं जिससे पूनम को देखने में भी दिक्कत हो रही है। एक्ट्रेस की शिकायत के बाद पुलिस ने सैम को सलाखों के पीछे बंद कर दिया। पति संग हुई मारपीट में घायलद पूनम पांडे अस्पताल में एडमिट हैं।

बांद्रा पुलिस ने सोमवार की शाम ही सैम को गिरफ्तार किया और अब मामले की जांच कर रही है हालांकि, इससे पहले भी पूनम अपने पति पर घरेलू हिंसा के आरोप लगा चुकी हैं। पिछले साल सितंबर में भी शादी के कुछ दिनों बाद पूनम ने सैम पर शोषण और धमकी देने का आरोप लगाया था। उस वक्त वे गोवा में थे, जहां गोवा कोर्ट ने सैम को सशर्त जमानत दी थी।

Content Writer

Smita Sharma