शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ पूमन पांडे ने दर्ज की शिकायत, लगाया कंटेट चुराने का आरोप

11/25/2020 11:23:41 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। पूनम ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा और उनके सहयोगी ने उनकी तस्वीरों और वीडियो का गैर कानूनी तरीके से उपयोग किया है। 


दरअसल, पूनम पांडे ने राज कुंद्रा और उनकी सहयोगी सौरभ कुशवाहा की कंपनी 'आर्म्सप्राइम मीडिया' के साथ एक डील साइन की थी। ये कंपनी पूनम पांडे एप को संभाल रही थी। एक्ट्रेस ने बताया कि दोनों के बीच हुई ये डील 8 महीने पहले ही खत्म हो गई थी औक इसके बाद उन्होंने इस कंटेंट का इस्तेमाल किया है।


पूनम ने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा इस कंटेट का इस्तेमाल पैसा कमाने के लिए कर रहे हैं। पिछले 6 महीने से मुझे फोन कर लोग अश्लील बातें करते हैं। वो पिछले आठ महीने से मेरे वीडियोज को चुरा रहे हैं। मैंने राज को कॉल और मैसेज-मेल करके वीडियो चुराने के लिए मना किया। पूनम ने आगे कहा, अब मुझे धमकिया मिल रही हैं, मुझे ये समझना है कि वह मेरे वीडियोज क्यो चुरा रहे हैं। अगर उन्हें कोई आर्थिक समस्या है तो मैं उनके लिए पैसा जुटा सकती हूं, लेकिन मेरा कंटेट मत चुराओ। 


पूनम ने बताया, "ये मामला अब हाईकोर्ट में चल रहा है। मेरा पक्ष मजबूत है और मेरे पास सारे सबूत हैं। मैं न्याय की गुहार लगा रही हूं और मुझे पता है कि मैं ये केस जीत सकती हूं।"


हालांकि, राज कुंद्रा और सौरभ कुशवाहा ने पूनम पांडे के इन सब आरोपों को खारिज किया है और कहा है कि उन्हें उनकी तरफ के कोई भी नोटिस नहीं मिला है। 

 

suman prajapati