पूनम पांडे ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम संग की सगाई, सामने आईं तस्वीर

7/27/2020 3:34:00 PM

मुंबई: माॅडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग सगाई कर ली है। हाल ही में सैम ने अपने इंस्टा पर पूनम संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करता दिख रहा हैं।

वहीं पूनम ने इसपर अपना रिएक्शन देते हुए इंगेजमेंट की खबर पर मुहर लगाई है। सैम ने दो दिन पहले यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें दोनों अपने रिंग्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर के साथ सैम ने कैप्शन में लिखा-'आख‍िरकार हमने ये कर लिया।' इस पर पूनम ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा- 'बेस्ट फीलिंग'।हालांकि उन्होंने इस इंगेजमेंट पर किसी तरह का दूसरा हिंट नहीं दिया है।


कपल पर दर्ज हो चुका है केस 

बता दें कि मई में सैम और पूनम पर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुंबई पुलिस ने चार्ज लगाया था। उन पर आरोप था कि वे दोनों लॉकडाउन में ड्राइव पर निकले थे। हालांकि पूनम पांडे ने इस खबर को नकार दिया था।

काम की बात करें तो पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।इसमें उन्होंने एक टीचर का किरदार निभाया जो अपने ही स्टूडेंट को दिल दे बैठती है। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

 

Smita Sharma