पूनम पांडे ने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम संग की सगाई, सामने आईं तस्वीर

7/27/2020 3:34:00 PM

मुंबई: माॅडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग सगाई कर ली है। हाल ही में सैम ने अपने इंस्टा पर पूनम संग एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कपल अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करता दिख रहा हैं।

PunjabKesari

वहीं पूनम ने इसपर अपना रिएक्शन देते हुए इंगेजमेंट की खबर पर मुहर लगाई है। सैम ने दो दिन पहले यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसमें दोनों अपने रिंग्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर के साथ सैम ने कैप्शन में लिखा-'आख‍िरकार हमने ये कर लिया।' इस पर पूनम ने भी रिएक्ट करते हुए लिखा- 'बेस्ट फीलिंग'।हालांकि उन्होंने इस इंगेजमेंट पर किसी तरह का दूसरा हिंट नहीं दिया है।

PunjabKesari
कपल पर दर्ज हो चुका है केस 

बता दें कि मई में सैम और पूनम पर लॉकडाउन नियमों का उल्लंघन करने के लिए मुंबई पुलिस ने चार्ज लगाया था। उन पर आरोप था कि वे दोनों लॉकडाउन में ड्राइव पर निकले थे। हालांकि पूनम पांडे ने इस खबर को नकार दिया था।

PunjabKesari

काम की बात करें तो पूनम पांडे ने 2013 में फिल्म 'नशा' से बॉलीवुड डेब्यू किया था।इसमें उन्होंने एक टीचर का किरदार निभाया जो अपने ही स्टूडेंट को दिल दे बैठती है। उन्होंने हिंदी के अलावा तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News