अब पूनम पांडे के बोल्ड फोटोज और वीडियोज नहीं देख पाएंगे फैंस, एक्ट्रेस ने डिलीट किया अपना इंस्टाग्राम अकाउंट

12/26/2020 11:52:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अदाओं से दीवाना बनाने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे के फैंस के लिए दुखद खबर सामने आई है। अब उनके फैंस एक्ट्रेस के बोल्ड फोटोज और वीडियोज नहीं देख पाएंगे, क्योंकि पूनम ने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया है। 

PunjabKesari

 

पूनम पांडे ने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट क्यों डिलीट किया, अभी तक इस बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। जब आप  हालांकि उनके पति सैम बाम्बे का इंस्टा अकाउंट अब भी नजर आ रहा है।  

PunjabKesari


बता दें पूनम पांडे अपनी अदाओं से इंटरनेट पर कहर बरपाने वाली एक्ट्रेसेस में से एक मानी जाती हैं और इससे पहले अपने इंस्टाग्राम पर वो अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज करती रहती थीं। लेकिन बीते कुछ दिनों पहले पूनम अपनी बोल्ड फोटोज के चलते मुसीबत में भी फंसती नजर आई थी।

PunjabKesari

 

उनके खिलाफ अश्लील वीडियो शूट करने पर केस भी दर्ज हुआ था। केस ही नहीं, इस मामले में उन्हें गिरफ्तार भी किया था। हालांकि बाद में उन्हें जमानत भी मिल गई थी।

PunjabKesari

 
मामूल हो, पूनम पांडे ने सितंबर के महीने बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे संग गुपचुप शादी रचाई थी। शादी के बाद हनीमून पर पति पर मारपीट का आरोप लगाने के बाद पूनम खूब सुर्खियों में आ गई थीं। मामला इतना बढ़ गया था कि दोनों के तलाक की भी नौबत आ गई थी। हालांकि बाद में सैम और पूनम के बीच सुलह भी हो गई थी।  

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News