कंगना रनौत की ''कैदी'' नंबर 3 हैं Poonam Pandey, अब खानी पड़ेगी जेल की हवा

2/23/2022 2:53:56 PM

नई दिल्ली। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर पर प्रसारित होने वाले बहुप्रतीक्षित रियलिटी शो 'लॉक अप' को लेकर चर्चा दिनों दिन बढ़ रही है। मुंबई में हुए ग्रैंड लॉन्च में शो होस्ट के रूप में उग्र कंगना रनौत की घोषणा करने के बाद से, दर्शक अपनी स्क्रीन पर एक्शन, ड्रामा और गॉसिप देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। 

 

कंगना रनौत की 'कैदी' नंबर 3 हैं Poonam Pandey
अगले प्रतियोगी के बारे में कई अफवाहों और अटकलों के बीच, निर्माताओं ने पुष्टि कर दी है कि पूनम पांडे, कंगना के 'लॉक अप' में निशा रावल और मुनाव्वर फारुकी के साथ शामिल होने वाली तीसरी कैदी होंगी। मॉडलिंग और इंटरनेट की दुनिया में एक लोकप्रिय नाम पूनम ने 2013 में नशा के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी। उनके नाम ने निस्संदेह इस निडर कैप्टिव रियलिटी सीरीज़ में अधिक चमक और ग्लैमर जोड़ दिया है, जिससे हॉटनेस का स्तर एक पायदान ऊपर चला गया है। 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

 

पूनम पांडे ने साझा किया, "मैं सभी को यह बताते हुए बहुत उत्साहित हूं कि मैं भारत के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'लॉक अप' का हिस्सा हूं। मुझे नहीं पता कि वहां क्या होगा क्योंकि मैंने जो कुछ भी पढ़ा है और शो के बारे में देखा है, मैं समझ गयी हूं कि मुझे अपनी बेसिक जरूरतों के लिए भी टास्क करना होगा और इस लॉक-अप में कोई लक्ज़री नहीं है। इसलिए मुझे नहीं पता कि मैं इसे कैसे सर्वाइव करूंगी, लेकिन मैं इसके लिए नर्वस और उत्साहित दोनों हूं।" 

 

इस शो को बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत होस्ट करेंगी। इसमें 16 कॉन्ट्रोवर्शियल सेलेब्रिटीज़ उन सुविधाओं के बिना महीनों तक जेल में बंद रहेंगे जिन्हें हम आम तौर पर 'फ़ॉर ग्रांटेड' लेते हैं।यह शो 27 फरवरी 2022 में प्रीमियर के लिए तैयार है। ऑल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर इस शो को अपने-अपने प्लेटफॉर्म पर 24x7 लाइव स्ट्रीम करेंगे और दर्शकों को प्रतियोगियों के साथ सीधे बातचीत करने की भी अनुमति देंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News