पूरे कपड़े उतार फेंकने पर भी बेशर्म पूनम पांडे को नहीं मिली फिल्में, बर्बाद हो गया पूरा करियर

1/2/2018 3:39:57 PM


मुंबई   अपने कामुक वीडियोस और तस्वीरों से आकर्षित करने वाली पूनम पांडे अपने हाल ही की अपलोड से एक बार फिर विवाद में आ गई हैं। क्रिसमस के अवसर पर इस बॉलीवुड की सेक्स बम ने बड़े ही कामुक अंदाज़ में अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं।


 

 

इस वीडियो के कई हिस्सों में पूनम ने टॉपलैस होकर अपनी शरीर की नुमाइश की। हालांकि हज़ारों ने उन्हें इसके लिए सराहा, कइयों ने उनकी आलोचना करते हुए इसे पब्लिसिटी की घटिया चाल माना।

 सोशल मीडिया विशेषज्ञ राजू सिंह राठौर ने इसकी बड़ी निंदा की। वह बोलें ''शायद वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल रहेंगीं पर यह कुछ ही दिन के लिए होगा। लोग उनके वीडियोज और तस्वीरों का मज़ा लेंगें और दूसरा कुछ मिलने पर तुरंत इन्हे भूल जाएंगें।

यह सब करके वह अपने श्रोतागण को सीमित कर रही हैं जिसके चलते उनका करियर बर्बाद हो जाएगा। ऐसे शॉर्टकट्स अपनाकर अपने करियर में बुलंदी नहीं पाई जाती।”

उनके सोशल मीडिया में अश्लील तत्व डालने की यह पहली घटना नहीं है। पिछले साल भी क्रिसमस पर उन्होंने ऐसी उत्तेजक वीडियो डाली थी जिसकी बहुत कड़ी आलोचना हुई थी। वह हमेशा से ही इस प्रकार का कुछ न कुछ नया लेकर आती रही हैं।

उनके इस तरह से मीडिया अपलोड करके अपना एक इमेज बनाये रखने के बारे में राजू बोलें "इससे न केवल उन्होनें अपने दर्शकों को सीमित कर रखा है, बल्कि उनकी सोशल मीडिया की गतिविधियों ने इंडस्ट्री के लोगों और फिल्मकारों के दिलो-दिमाग पर एक अमिट निशान छोड़ दिया है। इसका नतीजा यही होगा कि उनकी एक विशेष प्रकार की भूमिका में ही गिनती हो पाएगी।”

बड़ी संख्या में अपने चाहनेवालों की तादाद देखते हुए पूनम ने एक ऍप भी बनवाया जिसके शुरू होने के कुछी पलों के भीतर उन्होंने उसपर बेशुमार ट्रैफिक बटोरा। इस ऍप पर आपत्तिजनक तत्व के होने से इसको गूगल के बैन करने के बावजूद, यह ऍप बाद में लौट आया।

फ़िलहाल, पूनम दर्शकों के लिए और क्या-क्या पेश करेंगीं, इसके इंतज़ार में सभी उत्सुक बैठे हैं।

खैर, अच्छी हो या बुरी, उन्हें जो पब्लिसिटी चाहिए थी वो तो मिल ही रही है।