पूरे कपड़े उतार फेंकने पर भी बेशर्म पूनम पांडे को नहीं मिली फिल्में, बर्बाद हो गया पूरा करियर

1/2/2018 3:39:57 PM


मुंबई   अपने कामुक वीडियोस और तस्वीरों से आकर्षित करने वाली पूनम पांडे अपने हाल ही की अपलोड से एक बार फिर विवाद में आ गई हैं। क्रिसमस के अवसर पर इस बॉलीवुड की सेक्स बम ने बड़े ही कामुक अंदाज़ में अपनी शुभकामनाएं व्यक्त कीं।


 

PunjabKesari

 

इस वीडियो के कई हिस्सों में पूनम ने टॉपलैस होकर अपनी शरीर की नुमाइश की। हालांकि हज़ारों ने उन्हें इसके लिए सराहा, कइयों ने उनकी आलोचना करते हुए इसे पब्लिसिटी की घटिया चाल माना।

PunjabKesari

 सोशल मीडिया विशेषज्ञ राजू सिंह राठौर ने इसकी बड़ी निंदा की। वह बोलें ''शायद वह लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल रहेंगीं पर यह कुछ ही दिन के लिए होगा। लोग उनके वीडियोज और तस्वीरों का मज़ा लेंगें और दूसरा कुछ मिलने पर तुरंत इन्हे भूल जाएंगें।

PunjabKesari

यह सब करके वह अपने श्रोतागण को सीमित कर रही हैं जिसके चलते उनका करियर बर्बाद हो जाएगा। ऐसे शॉर्टकट्स अपनाकर अपने करियर में बुलंदी नहीं पाई जाती।”

PunjabKesari

उनके सोशल मीडिया में अश्लील तत्व डालने की यह पहली घटना नहीं है। पिछले साल भी क्रिसमस पर उन्होंने ऐसी उत्तेजक वीडियो डाली थी जिसकी बहुत कड़ी आलोचना हुई थी। वह हमेशा से ही इस प्रकार का कुछ न कुछ नया लेकर आती रही हैं।

PunjabKesari

उनके इस तरह से मीडिया अपलोड करके अपना एक इमेज बनाये रखने के बारे में राजू बोलें "इससे न केवल उन्होनें अपने दर्शकों को सीमित कर रखा है, बल्कि उनकी सोशल मीडिया की गतिविधियों ने इंडस्ट्री के लोगों और फिल्मकारों के दिलो-दिमाग पर एक अमिट निशान छोड़ दिया है। इसका नतीजा यही होगा कि उनकी एक विशेष प्रकार की भूमिका में ही गिनती हो पाएगी।”

PunjabKesari

बड़ी संख्या में अपने चाहनेवालों की तादाद देखते हुए पूनम ने एक ऍप भी बनवाया जिसके शुरू होने के कुछी पलों के भीतर उन्होंने उसपर बेशुमार ट्रैफिक बटोरा। इस ऍप पर आपत्तिजनक तत्व के होने से इसको गूगल के बैन करने के बावजूद, यह ऍप बाद में लौट आया।

PunjabKesari

फ़िलहाल, पूनम दर्शकों के लिए और क्या-क्या पेश करेंगीं, इसके इंतज़ार में सभी उत्सुक बैठे हैं।

PunjabKesari

खैर, अच्छी हो या बुरी, उन्हें जो पब्लिसिटी चाहिए थी वो तो मिल ही रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News