फिर से पटरी पर लौटी पूनम पांडे और सैम बॉम्बे की खफा जिंदगी, एक्ट्रेस बोलीं ''हम एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं''

9/27/2020 10:35:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूनम पांडे लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे के साथ अचानक शादी के बाद सुर्खियों में आईं। शादी के 12 दिनों बाद ही गोवा हनीमून में ही पूनम पांडे में पति के ऊपर मारपीट और शारीरिक शौषण का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी। इतना ही नहीं पूनम में सैम से अलग होना का फैसला भी ले लिया था। हालांकि अब दोनों की लाइफ फिर से पटरी पर लौट आई है, दोनों फिर से एक हो गए है। 


हाल ही में एक इंटरव्यू में पूनम पांडे और सैम बॉम्बे ने बातचीत के दौरान बताया कि उनके बीच अब सब कुछ ठीक है और हम एक नई शुरुआत करने जा रहे है। पूनम ने बताया, 'हम अपने बीच के विवादों को खत्म करने की कोशिश करते हैं। हम एक बार फिर साथ में हैं। आपको पता है, हम दोनों एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। हम एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं और शादियों में क्या इस तरह के लड़ाई-झगड़े नहीं होते?'' बात को काटते हुए सैम ने कहा, हमारे बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है। 


पूनम पांडे ने आगे बताया कि परिवार बेहद जरूरी हैं। हमने यह सब अपने स्तर पर सुलझाया है। सैम ने कहा है कि वह और पूनम जल्द ही मुंबई वापस लौटेंगे और पूनम ने कहा कि वह बेहद खुश हैं।


इतना ही नहीं, सैम बॉम्बे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी पूनम के साथ मैरिज की हैप्पी फोटो भी शेयर की है।


View this post on Instagram

A post shared by Sam Bombay (@sambombay) on


बता दें पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे के साथ 10 सितंबर को गुपचुप शादी रचाई थी। कपल की शादी की अचानक तस्वीरें देख फैंस काफी हैरान हुए थे। शादी के कुछ दिन बाद पूनम पति संग गोवा हनीमून के लिए रवाना हुई थीं। वहीं दोनों के बीच काफी झगड़ा हो गया था, जहां पुलिस ने सैम को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो गया है और दोनो ही जल्द मुंबई लौटेंगे।

 

suman prajapati