बोल्ड स्टेटमेंट्स को लेकर आज पूनम पांडे को है मलाल, न्यूकमर्स को सलाह देते हुए बोलीं- मेरी गलती न दोहराएं, 15 मिनट के फेम से कुछ नहीं मिलता

2/4/2022 1:28:19 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अपने बोल्ड लुक्स को लेकर जानी जाने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। पति सैम बॉम्बे से अलग होने के बाद उन्होंने कहा था कि मैं हीलिंग प्रोसेस में हूं और 5 साल तक किसी को डेट नहीं करेंगी। अब हाल ही में अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो चाहती हैं कि वे अपने पर्सनल कारणों की वजह से कम और काम की वजह से ज्यादा पहचानी जाएं।


हाल ही में मीडिया से बातचीत में पूनम पांडे ने बताया कि वर्कफ्रंट पर बहुत सी इंट्रेस्टिंग चीजें चल रही हैं। मैं वेब सीरीज और म्यूजिक वीडियो पर काम कर रही हूं। रोजाना सुबह उठ जाती हूं। सुबह से काम पर लग जाती हूं। मैं आठ से दस डायरेक्टर को कॉल कर प्रोजेक्ट्स डिसकस करती हूं। मैं तो कई बार खुद को अक्षय कुमार महसूस करती हूं। मैं आगे चलकर लेडी अक्षय कुमार बनना चाहती हूं।


पूनम ने कहा, मैं अब जितने प्रोजेक्ट्स के स्क्रिप्ट सुन रही हूं। ये सभी एक्टिंग ओरिएंटेड हैं। मैं जानती हूं कि लोगों ने मेरी बोल्डनेस को पसंद किया है लेकिन इस इंडस्ट्री में 60 साल तक बने रहना है। इसलिए मैं मां, बहन हर तरह के किरदार निभाना चाहती हूं। लोगों के बीच हमेशा ग्लैमरस डॉल की इमेज बनी रही है। हालांकि मुझे इसका रिग्रेट नहीं है, लेकिन अब थोड़ा फोकस चेंज करना चाहती हूं। मैंने जब पहली फिल्म नशा की थी, तो क्रिटिक्स को मेरा काम पसंद आया था। फिर उसी तरह के किरदार ऑफर होने लगे थे। इसकी जिम्मेदार भी मैं खुद को ही मानती हूं। मैं जब आई थी, तो मुझे शिद्दत से काम चाहिए था, लेकिन नोटिस में आने के लिए मैंने बोल्ड स्टेटमेंट दिये थे। हालांकि अब उनको सोचकर रिग्रेट होता है।

 

उन्होंने आगे कहा-मैंने जो अपने करियर की शुरुआत में गलतियां की हैं, मैं आउटसाइडर्स को कहूंगी कि वे उन्हें न दोहराएं। मुझसे कहा जाता था कि आपको अलग दिखने के लिए बोल्ड कदम उठाने होंगे, केवल एक्टिंग से बात नहीं बनेगी। उन्हीं का नतीजा है कि मेरी एक्टिंग करियर थोड़ी डाइवर्ट हो गई है। मैं न्यूकमर्स से यही कहूंगी कि ऐसा बिलकुल नहीं है। आपको एक्टिंग आती है, तो आपका फोकस केवल वही होना चाहिए। आपकी मेहनत का फल आपको देर सवेर जरूर मिलेगा। स्टैंडआउट करने के चक्कर में रहेंगे तो 15 मिनट के फेम तक सीमित रह जाएंगे। आज अमिताभ बच्चन या अक्षय कुमार जैसे लोग इतने सालों तक हैं, तो अपने काम की वजह से हैं, न किसी बेवकूफाना कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से। मेरे स्टेटमेंट्स ने जहां मुझे रातोंरात पॉपुलर बनाया, तो इसका नेगेटिव असर भी पड़ा है। अब मैंने इससे सबक ले लिया है कि चाहे कुछ भी जाए फिल्टर लगाकर बात करनी है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News