कभी नहाते हुए MMS वायरल, तो कभी योगा करते पूनम के दिखे प्राइवेट पार्टस

9/24/2017 2:29:15 PM

मुंबई: मॉडल और एक्‍ट्रैस पूनम पांडे को सबसे फेमस कॉन्ट्रोवर्सियल स्टार माना गया है। जिसकी वजह से उन्‍हें लोगों का अंटैशन मिलता है। कभी वह अपनी पोजेज की वजह से तो कभी अपने अजीबोगरीब बयानों की वजह से।

PunjabKesari

पूनम ने अपने करियर की शुरुआत तेलगू फिल्मों से की। उनका जन्म 11 मार्च 1991 को मुंबई में हुआ। अगर हम उनके विवादों की बात करें तो वह कभी थमने का नाम ही नहीं लेंगे। हम आपको इस पैकेज में पूनम की लाइफ से जुड़े कुछ किस्से और उनके कंट्रोवर्सी के बारे में बताएंगे। 

PunjabKesari

1. जीत पर न्‍यूड 

पूनम पांडे उस समय कंट्रोवर्सीज में आईं जब 2011 में उन्‍होंने कहा था कि टीम इंडिया के वर्ल्‍ड कप जीतने पर नude होंगी। हालांकि बाद में टीम इंडिया जीत गई लेकिन वह Nd नहीं हुईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

2. हॉट एंड सैक्सी योग
 
योग को लेकर भी पूनम ने अपने फैंस को शानदार तोहफा दिया। उन्‍होंने बीते साल योग का एक हॉट एंड सैक्सी वीडियो शेयर किया था। जिसमें वह मूवमेंट में योग करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

3. वल्‍गर सॉन्‍ग रिलीज

पूनम पांडे ने क्रिसमस डे पर अपने फैंस को काफी सरप्राइज दिया था। उन्‍होंने अपना एक सॉन्‍ग निकाला था। उनके इस सॉन्‍ग ने लोगों को हैरत में डाल दिया था क्‍योंकि यह सॉन्‍ग हद से ज्‍यादा अश्लील था। 

PunjabKesari

4. गंदा करना चाहती

पूनम पांडे लेखिका तसलीमा नसरीन के साथ हुए गाली गलौज को लेकर भी विवादों में छाई रहीं। तसलीमा ने उनके न्‍यूड होने को लेकर कमेंट किया था कि अभी भी पूनम संतुष्‍ट नहीं है। वह इससे भी ज्‍यादा कुछ गंदा करना चाहती हैं।

PunjabKesari

5. कपड़े उतार देंगी

पूनम का ट्वीटर पर एक्‍ट्रेस चित्रांगदा सिंह से भी विवाद हो चुका है। चित्रांगदा ने ट्वीट किया था पूनम से कोई पंगा नही ले सकता है। वह तो अब कबड़्डी मैचों के लिए भी अपने कपड़े उतार सकती हैं। 

 

6. बाथरूम हॉट वीडियो 

पूनम ने एक बार अपना बाथरूम सीक्रेट डांस यू-ट्यूब पर रिलीज किया था। उनका यह वीडियो काफी भड़काऊ था। इसमें वह बाथरूम में डांस कर रही थीं। जिसे बाद में यू-ट्यूब ने विवादों को देखते हुए ब्‍लॉक कर दिया था। 

PunjabKesari

7. गिरफ्तारी पर अश्लील हरकतें 

पूनम उस समय भी सुर्खियों में छाई रहीं जब मुंबई पुलिस ने उनको गिरफ्तार किया था। मुंबई स्थित मीरा रोड पर वे तंग कपड़े पहनकर पहुंची पूनम ने पब्लिक के बीच कुछ अश्लील हरकतें की थी।

PunjabKesari

8. लवमेकिंग सीन वायरल 

पूनम ने बॉलीवुड फिल्म नशा से डेब्‍यू किया। वह इस फिल्म के चलते उस समय विवादों में घिर गई थीं। जब फिल्‍म रिलीज से पहले उनका लवमेकिंग और हॉट सैक्‍स सीन यूट्यूब पर वायरल हो गया था।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News