लंहगे के साथ दुपट्टा लेकर पूनम ने करवाया फोटोशूट, तस्वीरें मचा रही हैं तहलका

11/1/2018 4:34:47 PM

मुंबई: एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में पूनम ने अपने इंस्टा अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है। ये तस्वीरें पूनम के लेटेस्ट फोटोशूट की है। इस दौरान पूनम रेड कलर की चोली पहने नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह अकेला लंहगा पहने नजर आ रही हैं। इसके साथ ही ही वह दुपट्टे से अपने प्राइवेट पार्ट ढकती दिख रही हैं।

देसी अवतार के साथ हाथों में बीड़ी लिए पूनम बेहद पोज देती नजर आ रही हैं। फेस्टिव सीजन से पहले पूनम का ये देसी अवतार उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। पूनम के इस फोटोशूट और वीडियो को लाखों लाइक्‍स और हजारों कमेंट्स मिल रहे हैं। पूनम की इन तस्वीरों के चलते इंस्टाग्राम पर उनके 1.8 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं।

वैसे पूनम अक्सर सोशल साइट पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को बेहद पसंद करते हैं। पूनम अपना फिगर दिखाने में बिल्कुल भी शर्माती नहीं हैं और धड़लल्ले से तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर देती हैं। उनका इंस्टाग्राम अकाउंट बोल्ड और सेक्सी तस्वीरों से भरा पड़ा है। 

बता दें कि पूनम  की फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ 26 अक्टूबर को ही रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ शक्ति कपूर और शिवेंद्र दहिया अहम किरदार में हैं। पूनम की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। 

 

Neha