ऐसी दिखती हैं पूनम ढिल्लों की बेटी, कमर पर शर्ट बांध यूं दिए पोज

6/20/2019 12:16:54 PM

मुंबई: 80 से ज़्यादा फ़िल्मों में काम कर चुकीं मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों ने तमाम बड़े स्टार्स के साथ काम किया है। 57 की पूनम ने अपनी खूबसूरती से सबको दीवाना बनाया। 16 साल की उम्र में पूनम ने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था। वहीं, उनकी बेटी पालोमा ठकेरिया भी मम्मी पूनम से कुछ कम खूबसूरत नहीं हैं। हाल ही में पालोमा को जूहू के पीवीआर के बाहर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान वह व्हाइट स्पेगेटी टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस में बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज में नजक आईं। हालांकि उन्होंने ब्लू और रेड चैक शर्ट भी कैरी की थी लेकिन उन्होंने इसे अपनी कमर पर बांधा था।

21 की पालोमा ने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए। इसके साथ खुले बाल और मिनिमल मेकअप उनके लुक को परफैक्ट बना रहे हैं।

पूनम की बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि बॉलीवुड में स्टार किड्स के खूब चर्चा चल रही है। कई बड़े-बड़े स्टार के बच्चे बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयारी कर रहे है। पूनम की बेटी 21 की हैं लेकिन वो खूबसूरती में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं।

पूनम ढिल्लों की बेटी का नाम पलोमा ठकेरिया है। पूनम साल 1988 में अशोक ठकेरिया से शादी कर चुकी हैं लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों अलग हो गए थे। पलोमा कुछ हद तक अपनी मां पूनम की तरह दिखाई देती हैं। 

बता दें कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह अक्सर पूनम और कुछ दोस्तों संग अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। उनका एक भाई जिसका नाम अनमोल ठकेरिया है।

 

Neha