हॉटनेस के मामले में जाह्नवी-सारा को मात देती है पूनम ढिल्लों की बेटी, देखें Latest फोटोशूट

7/17/2019 1:16:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया ढिल्लों इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वरों की वजह से चर्चा में हैं। पूनम की बेटी पलोमा उन्हीं की तरह खूबसूरत हैं। हाल ही में पलोमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में पलोमा व्हाइट ट्यूब टाॅप और शाॅर्ट्स में बोल्ड दिख रही हैं।

इसके साथ ही उन्होंने नेट का टाॅप पहना है। मिनिमल मेकअप और खुले बाल पलोमा के लुक को परफेरक्ट बना रहे हैं। तस्वीरों में पलोमा अपनी आधी जैकेट उतार कर पोज दे रही हैं। शेयर की इन तस्वीरों में पलोमा कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें कि 24 की पलोमा सोशल साइट पर पर काफी एक्टिव रहती हैं।वह अक्सर अपनी मां के साथ तो कभी दोस्तों संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

उनका पूरा इंस्टाग्राम अकाउंट पार्टी और वेकेशन की तस्वीरों से भरा है।

पलोमा का इंस्टा अकाउंट देखकर मालूम होता है कि वह फिटनेस फ्रिक हैं और अपना काफी समय वर्क आउट में बिताती हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

इंस्टाग्राम पर पलोमा के लगभग 33 हजार फॉलोअर्स हैं। बॉलीवुड के दूसरे स्टार किड्स में लगभग सभी उनके दोस्त हैं। फैंस उनके बाॅलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 

Smita Sharma