''कभी ईद कभी दीवाली'' में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े आएंगी नजर

2/11/2020 1:22:06 PM

नई दिल्ली। ईद 2021 की धमाकेदार घोषणा के बाद, साजिद नाडियाडवाला ने आधिकारिक पुष्टि करते हुए यह घोषित कर दिया है कि 'हाउसफुल 4' की अभिनेत्री पूजा हेगड़े जल्द 'कभी ईद कभी दीवाली' में प्रमुख अभिनेता सलमान खान के साथ नजर आएंगी।

अभिनेत्री अपनी आगामी फिल्म 'कभी ईद कभी दीवाली' में सलमान खान की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी। अपनी नई-नवोदित अग्रणी महिला पूजा हेगड़े की प्रशंसा करते हुए, फिल्म के निर्माता और लेखक साजिद नाडियाडवाला ने साझा किया, 'हाउसफुल 4' में पूजा के साथ काम करने के बाद, हमने महसूस किया कि वह इस फिल्म के लिए एकदम परफ़ेक्ट है। उनके पास एक अद्भुत स्क्रीन उपस्थिति है और सलमान के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी। वे कहानी में नयापन लाएंगे।”

सलमान खान, साजिद नाडियाडवाला और ईद रिलीज़, हमेशा एक महान संयोजन रहे हैं और हमने इस तिकड़ी को अतीत में कई ब्लॉकबस्टर बनाते हुए देखा है।

तीनों के लिए यह एक विशेष विषय है, इस बारे में बात करते हुए, साजिद कहते हैं, जुडवा सलमान और बॉलीवुड की पहली ईद रिलीज़ थी। यहां तक कि मेरे निर्देशन की शुरुआत 'किक' की भी त्योहार के दौरान हुई थी।' चूंकि सलमान और पूजा पहली बार जोड़ी बना रहे हैं और उनका ट्रैक ह्यूमर से भरपूर है, इसलिए निर्माताओं ने अक्टूबर में पहले शूट शेड्यूल के लिए कई वर्क शॉप की योजना बनाई है ताकि जोड़ी को एक साथ कंफर्टेबल होने में मदद मिले।

सलमान खान इस फिल्म में बिल्कुल नए अवतार में नजर आएंगे और वर्तमान में उनके लुक पर निर्णय लिया जा रहा है। उनकी प्रेमिका एक छोटे शहर से तालुख रखने वाली पारंपरिक लड़की है जो सलमान के चरित्र के विपरीत है। पूजा ने मुकुंद जैसी दक्षिण फिल्मों में छोटी भूमिकाएं निभाई हैं और इसलिए निर्माताओं के अनुसार वह इस किरदार के लिए उपयुक्त है।

फ़िल्म के दोनों पात्रों के बीच एक सुंदर परिपक्व प्रेम कहानी देखने मिलेगी और पूजा का ट्रैक इस कथानक के उत्प्रेरक के रूप में नज़र आएगा जहाँ फिल्म में एक्शन की मात्रा भी अधिक होगी, लेकिन व्यक्तिगत प्रतिशोध के बजाय, सलमान इस बार एक बड़े कारण से लड़ते हुए नज़र आएंगे।

फरहाद समाजी द्वारा निर्देशित यह एक पारिवारिक ड्रामा है जो ईद 2021 पर रिलीज होने के लिए तैयार है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट और सलमान खान फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने लिखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News