लेटेस्ट तस्वीरों में पूजा हेगड़े का दिलकश अंदाज,आधी शर्ट उतार यूं दिए पोज

9/29/2019 12:28:32 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपने बेस्ट लुक की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहती हैं। उन्हें स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में स्पाॅट किया जाता है। पूजा के स्टाइल को फैंस काफी पसंद करते हैं। उनकी तस्वीरें सामने आते ही धड़ले से वायरल हो ताजी हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तहलका मचा रही है।

इन तस्वीरों को पूजा ने अपने इंस्टा अकाउंमट पर शेयर किया है। सामने आईं इन तस्वीरों में पूजा रेड टाॅप के साथ ग्रे डेनिम टाॅप में काफी स्टनिंग दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने रेड एंड व्हाइट कलर की शर्ट कैरी की है। इसके साथ न्यूड मेकअप और खुले बाल उनके लुक को ट्रेंडी बना रहे हैं।

फुटवियर की बात करें तो पूजा ने इस लुक को ब्लैक हाई हील्स से कंप्लीट किया है।  इन तस्वीरों में उनका कातिलाना अंदाज देखने को मिल रहा है। एक तस्वीर में वह जैकेट को शोल्डर से आधा उतारकर पोज दे रही हैं। हर तस्वीर में उनकी हॉटनेस देखते ही बन रही है। फैंस को उनका ये लुक काफी अट्रैक्ट कर रहा है।

काम की बात करें तो पूजा ने ऋतिक रोशन की फिल्म  'मोहन जोदाड़ो' से डेब्यू किया था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो वह जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' में भी दिखेंगी। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा रितेश देशमुख, कृति सेनन,  कृति खरबंदा, बाॅबी देओल और चंकी पांडे हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है। ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया। यह फिल्म 26 अक्तूबर को दीवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म का सामना राजकुमार राव और मौनी राॅय की फिल्म 'मेड इन चाइना' से है जो 25 अक्तूबर को रिलीज हो रही है।

 

Smita Sharma