''आप कुछ देर के लिए रो सकते हैं...'' Acharya और Cirkus के फेलियर पर छलका Pooja Hegde का दर्द

4/26/2023 10:51:16 AM

मुंबई। साउथ इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेस पूजा हेगड़े की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं। फिल्म में पूजा के अपोजिट सलमान खान नजर आए। हालांकि, इससे पहले पूजा 'सर्कस' और 'आचार्य' जैसी फिल्मों में नजर आई थीं, जो कि बुरी तरह फ्लॉप हुईं। इस बीच पूजा हेगड़े ने अपनी इन फिल्मों के फेलियर को लेकर खुलकर बात की है।

पूजा हेगड़े ने कहा, 'मुझे लगता है कि जहां भी अच्छा होता है, वहां बुरा भी होता है। मैं केवल एक बेहतर एक्ट्रेस के रूप में सामने आई हूं। मैंने अपने क्राफ्ट पर काम किया और उसे अधिक निखारा है। हर फिल्म की अपनी एक नियति होती है।’

पूजा हेगड़े ने आगे कहा, “बतौर एक एक्ट्रेस क्या मैंने अपना 100 पर्सेंट दिया? सिर्फ यही मेरे कंट्रोल में है। मैं एडिट टेबल पर नहीं बैठी हूं। मैं फिल्म नहीं लिख रही हूं। मैं एक्ट्रेस हूं और मैं सिर्फ यह सुनिश्चित कर सकती हूं कि मैं अपना 100 फीसदी दे रहीं हूं। मैंने अब तक की सभी फिल्मों और किरदारों में अपनी पूरी ताकत झोंक दी है।”

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का मानना है कि जब फिल्में नहीं चलती हैं, तो बुरा लगता है। उन्होंने कहा, 'हमें हमेशा सकारात्मक चीजें लेनी चाहिए। बेशक आपको बुरा लगता है, आखिरकार, ये आपकी फिल्म है, लेकिन आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं? आप इसे लेकर कुछ समय के लिए रो सकते हैं, फिर आप आगे बढ़ जाते हैं।'

आपको बतां दें कि 'किसी का भाई किसी की जान' ने सिर्फ चार दिनों में को 78 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। ऐसा माना जा रहा है कि ये फिल्म बहुत जल्द भारत में 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News