रेड कार्पेट के बाद अब एयरपोर्ट पर छाईं बॉलीवुड हसीनाएं, देखें पूजा-मौनी और उर्वशी का स्टाइलिश लुक

2/17/2020 11:23:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कभी फिल्मफेयर अवॉर्ड तो कभी लैक्मे फैशन वीक में अपने लुक को लेकर छाई रही हैं। इन इवेंट्स के दौरान एक्ट्रेसेस का एक से बढ़कर एक लुक देखने को मिला। हाल ही में ये सितारे इस इवेंट से वापस लौट आए हैं, जिसके चलते उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अब स्टार्स की एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari
वायरल तस्वीरों में से एक्ट्रेस पूजा हेगड़े, मौनी रॉय और उर्वशी खूब सुर्खियों में बनी हुईं है। इस दौरान पूजा हेगड़े ग्रीन एंड ब्लैक कॉम्बिनेशन के आउटफिट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक क्रॉप टॉप के ऊपर ग्रीन जैकेट और ब्लैक ट्राउजर के साथ टीम-अप किया हुआ है। साथ ही व्हाइट कलर के शूज पेयर किए हुए है। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

PunjabKesari
वहीं उर्वशी और मौनी रॉय एक जैसे लुक में नजर आ रही हैं। उर्वशी के लुक की बात करें तो उर्वशी इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड नॉटेड टॉप और जीन्स में ग्मैमरस नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

हाई बन और ब्लैक चश्मा उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा है। लुक को कैरी करते हुए एक्ट्रेस कैमरे के सामने धड्ड़ले से पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari
दूसरी ओर मौनी रॉय भी किसी से कम नहीं लग रहीं। इस दौरान मौनी ब्लैक एंड व्हाइट प्रिंटेड आउटफिट में लाइमलाइट चुरा रही हैं।

PunjabKesari

लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स में उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News