रेड टॉप के साथ मिनी स्कर्ट में पूजा हेगड़े का हॉट अवतार, सोफे पर बैठ टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर चुराया फैंस का चैन

4/19/2023 1:41:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इससे पहले फिल्म की स्टारकास्ट इसे प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। इसी बीच 'किसी का भाई किसी की जान' की लीड एक्ट्रेस ने हॉट फोटोशूट करवाया, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर कर हलचल मचा दी है। फैंस पूजा की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

 

पूजा हेगड़े ने फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस रेड कलर के टॉप के साथ मैचिंग मिनी स्कर्ट में बेहद हॉट लग रही हैं।

 

ड्रेस पर बने रेड फूल उनके लुक की ग्रेस को बढ़ा रहे हैं। इसके साथ ही पूजा ने मैचिंग कलर की हील पहना हुआ है। मिनी स्कर्ट में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट कर रही हैं।

 

कानों में इयररिंग्स, मिनिमल मेकअप और खुले बालों से लुक को कंप्लीट करती हसीना का हुस्न देखते ही बन रहा है। सोफे पर रखी बुक्स के पास बैठ पूजा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं।

 

एक्ट्रेस की ये तस्वीरें देख फैंस भी मदहोश हो रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

 


बता दें, पूजा हेगड़े की अपमकिंग फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को पर्दे पर रिलीज हो रही हैं। इसमें वह सलमान खान के साथ गजब केमिस्ट्री बनाती नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन फरहाद समजी ने किया है। 

 

Content Writer

suman prajapati