पूजा हेगड़े इस तरह रख रहीं हैं लॉकडाउन के दौरान खुद को व्यस्त और स्वस्थ, जाने यहां!

5/28/2021 7:54:21 AM

नई दिल्ली। पूजा हेगड़े साल की शुरुआत से ही काफी व्यस्त हैं और अब शूटिंग रुकने के बाद, पैन-इंडिया अभिनेत्री लॉकडाउन का उपयोग व्यस्त और स्वस्थ रहने के लिए कर रही हैं। 

अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने साझा किया, 'पूजा इस लॉकडाउन में अपने पात्रों के संपर्क में रहने के लिए अपनी सभी आगामी फिल्मों की स्क्रिप्ट के साथ-साथ कई नई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं।'

सूत्र ने आगे कहा, 'वह स्वस्थ रहने के लिए रोजाना योग भी कर रही हैं। इससे उन्हें तब बहुत मदद मिली थी जब वह वायरस से ग्रस्त हो गयी थी, इसलिए वह यह सुनिश्चित कर रही हैं कि वह अपनी पोस्ट-कोविड देखभाल के हिस्से के रूप में भी इसे करना जारी रखें।'

कोरोना पॉजिटिव होने पर ऐसे रखा खुद का ख्याल
पूजा हेगड़े जब वायरस से पीड़ित थीं, तब वह ध्यान, सांस लेने के व्यायाम और सकारात्मक किताबें पढ़ रही थीं, ताकि दिमाग को सकारात्मक रखा जा सके। 

ये हैं पूजा की अपकमिंग फिल्म्स
वर्क फ्रंट पर, पैन-इंडिया स्टार कई बिग टिकट फिल्मों में नजर आएंगी, जिनमें रणवीर सिंह के साथ रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस, सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दीवाली, प्रभास के साथ पैन-इंडिया फिल्म राधे श्याम, राम चरन के साथ आचार्य, अखिल अक्किनेनी के साथ मोस्ट एलिजिबल बैचलर और थलपति विजय के साथ थैलापैथी 65 शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Related News

Recommended News