“मैं इस पर क्या कहूं...” बॉलीवुड के सुल्तान के साथ डेटिंग रुमर्स पर Pooja Hegde ने तोड़ी चुप्पी

4/14/2023 9:56:54 AM

मुंबई। सलमान खान की लव लाइफ को लेकर हर कोई एक्साइटेड रहता है। एक्टर के फैंन तो दिन रात ये दुआ मांगते हैं कि उनके भाई जान भी जल्द शादी के बंधन में बंध जाए। वैसे तो सलमान का नाम कई हिरोइंस के साथ जुड़ चुका है लेकिन इस बार वे पूजा हेगड़े को लेकर चर्चा में हैं।

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ऑनस्क्रीन ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। वहीं बी टाउन ने इस जोड़ी के रियल लाइफ में भी डेटिंग करने रुमर्स काफी समय से छाए हुए हैं। वहीं एक्ट्रेस ने इन सलमान खान को डेट करने की अफवाहों पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है और सच बचाया है।

सलमान और पूजा हेगड़े के डेटिंग की अफवाहें कुछ महीने पहले शुरू हुई थीं। इसके बाद ना तो सलमान खान और ना ही पूजा हेगडे ने इन रूमर्स को नकारा था और ना ही एक्सेप्ट किया था। वहीं इन अफवाहों को तब और हवा मिली जब सलमान ने मैंगलोर में पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े की शादी में शिरकत की थी। उनकी कई फोटोज ऑनलाइन सामने आई थीं।

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा ने सलमान खान को डेट करने के रूमर्स पर बात की और कहा कि वह सिंगल हैं और ये भी क्लियर किया कि फिलहाल उनका करियर उनकी प्रायोरिटी है।

इंटरव्यू के दौरान पूजा से अपने को-एक्टर सलमान खान को डेट करने की अफवाहों के बारे में पूछा गया था, इस पर पूजा हेगड़े ने किसी भी रिलेशनशिप में होने के दावों को खारिज किया और कहा, “मैं इस पर क्या कहूं? मैं अपने बारे में बातें पढ़ती रहती हूं. मैं सिंगल हूं, मुझे अकेले रहना पसंद है। मैं अभी अपने करियर पर ध्यान दे रही हूं। मैं एक शहर से दूसरे शहर जाने की उम्मीद कर रही हूं। अभी यही मेरा मकसद है।”

‘किसी का भाई किसी की जान’ फिल्म के ट्रेलर को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित ‘किसी का भाई किसी की जान’ में वेंकटेश दग्गुबाती, जगपति बाबू, शहनाज गिल, पलक तिवारी, विजेंदर सिंह, राघव जुयाल, जस्सी गिल, भूमिका चावला और सिद्धार्थ निगम ने भी शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News