बांद्रा की सड़कों में गॉर्जियस नजर आईं पूजा हेगड़े, वेस्टर्न लुक में गजब दिखीं वेदिका कुमार

12/14/2019 11:06:44 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वेदिका कुमार अक्सर अपने लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हर बार एक्ट्रेस का डिफ्रेंट लुक देखने को मिलता है, जिसके कारण वो न चाहते हुए भी लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। ऐसे ही एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी अपने स्टनिंग लुक को लेकर फैंस को हमेशा खुश रखती हैं। हाल ही में दोनों एक्ट्रेस को बांद्रा में स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक्ट्रेस का परफेक्ट लुक देखने को मिला, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। 


लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस वेदिका कुमार का वेस्टर्न लुक बेहद कमाल का लग रहा है।

वेदिका ने ब्राउन चेक की वन पीस ड्रेस पहनी हुई हैं और साथ ही मैचिंग सैंडल पेयर किए हुए हैं।

लाइट मेकअप, ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। लुक को कम्पलीट करते हुए एक्ट्रेस ने हाथ में ब्लैक पर्स कैरी किया हुआ है।

 
वहीं पूजा हेगड़े भी स्टनिंग देसी लुक में गॉर्जियस दिखाई दे रही हैं। पूजा ने इस दौरान येलो कलर की फ्लोरल ड्रेस पहनी हुई है।

ड्रेस के साथ मैचिंग एयररिंग्स और पंजाबी जुती पेयर की  हुई है। ग्लौसी लिप्स और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

लुक को कैरी करते हुए पूजा कैमरे के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं।


काम की बात करें तो वेदिका कुमार के अहम किरदार वाली फिल्म 'द बॉडी' बीते दिन ही पर्दे पर रिलीज हुई है। फिल्म में एक्ट्रेस इमरान हाशमी के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आती हैं।

दूसरी ओर पूजा हेगड़े जल्द ही फिल्म 'अखिल 4' में एक्टर अखिल अक्किनेनी के साथ अहम किरदार में नजर आएंगी। फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी।

Smita Sharma