एयरपोर्ट पर छाया पूजा हेगड़े का बॉसी लुक, स्टाइलिश अंदाज में रकुल ने बिखेरा ग्लैमरस

11/2/2020 5:24:07 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी एक्ट्रेस अपने फैशन तो कभी अपने स्टाइल को लेकर फैंस को इम्प्रेस करती हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और पूजा हेगड़े को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक्ट्रेसेस के बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला। अब दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर धडाधड़ वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।


बॉसी लुक में छाईं पूजा हेगड़े
पूजा हेगडे़ के लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर पूजा का बॉसी लुक देखने को मिला। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप को ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है और साथ में मैरून कलर के गम बूट्स पहने हुए हैं।

 

चेहरे पर ब्लैक मास्क और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। लुक को कम्प्लीट करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 


रकुल प्रीत ने बिखेरा ग्लैमरस

एयरपोर्ट पर रकुल प्रीत सिंह का लुक भी देखने लायक है। क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में रकुल बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।

 

इस दौरान एक्ट्रेस ने कोविड-19 के नियमों का भी पूरा पालन किया है। यानि चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए रकुल एयरपोर्ट पर अपने ग्लैमरस का जलवा बिखेर रही हैं।


काम की बात करे तो पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' है। वहीं रकुल प्रीत आगामी फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में रकुल एक्टर जॉन अब्राहम के स्क्रीन शेयर करेंगी।

suman prajapati