एयरपोर्ट पर छाया पूजा हेगड़े का बॉसी लुक, स्टाइलिश अंदाज में रकुल ने बिखेरा ग्लैमरस

11/2/2020 5:24:07 PM

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस अक्सर अपने लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी एक्ट्रेस अपने फैशन तो कभी अपने स्टाइल को लेकर फैंस को इम्प्रेस करती हैं।  हाल ही में एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और पूजा हेगड़े को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां दोनों एक्ट्रेसेस के बेहद स्टाइलिश लुक देखने को मिला। अब दोनों एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर धडाधड़ वायरल हो रही हैं। फैंस एक्ट्रेसेस की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari


बॉसी लुक में छाईं पूजा हेगड़े
पूजा हेगडे़ के लुक की बात करें तो एयरपोर्ट पर पूजा का बॉसी लुक देखने को मिला। इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्लैक टॉप को ब्लैक पैंट और ब्लैक ब्लेजर के साथ ड्रेस-अप किया हुआ है और साथ में मैरून कलर के गम बूट्स पहने हुए हैं।

PunjabKesari

 

चेहरे पर ब्लैक मास्क और ओपन हेयर्स उनके लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। लुक को कम्प्लीट करते हुए एक्ट्रेस मीडिया के सामने जबरदस्त पोज दे रही हैं। 


रकुल प्रीत ने बिखेरा ग्लैमरस

एयरपोर्ट पर रकुल प्रीत सिंह का लुक भी देखने लायक है। क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में रकुल बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

 

इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर का पर्स कैरी किया हुआ है। जो उनके लुक को कम्पलीट कर रहा है।

PunjabKesari

 

इस दौरान एक्ट्रेस ने कोविड-19 के नियमों का भी पूरा पालन किया है। यानि चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए रकुल एयरपोर्ट पर अपने ग्लैमरस का जलवा बिखेर रही हैं।

PunjabKesari


काम की बात करे तो पूजा हेगड़े की अपकमिंग फिल्म 'राधे श्याम' है। वहीं रकुल प्रीत आगामी फिल्म 'अटैक' में नजर आएंगी। इस फिल्म में रकुल एक्टर जॉन अब्राहम के स्क्रीन शेयर करेंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News