कैजुअल वियर में पूजा का परफेक्ट अंदाज, शॉर्ट ड्रेस में कृति ने लगाया ग्लैमरस का तड़का

1/29/2020 11:36:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम.  बी-टाउन एक्ट्रेसेस को आए दिन बांद्रा में कैजुअल आउटिंग के चलते स्पॉट किया जाता है। भले ही एक्ट्रेस कैजुअल आउटिंग पर हो, लेकिन इस दौरान एक्ट्रेसेस का लुक देखने वाला होता है। एक्ट्रेस अपने हर लुक से फैंस को इम्प्रेस करने में कामयाब रहती हैं।  हाल ही में कुछ ऐसी ही तस्वीरें एक्ट्रेस कृति सेनन और पूजा हेगड़े की सामने आईं हैं, जिसमें उनका ग्लैमरस अंदाज देखने को मिल रहा है।


बता दें एक्ट्रेस की ये तस्वीरें बांद्रा की हैं। लुक की बात करें तो इस दौरान एक्ट्रेस कृति सेनन का लुक बेहद अट्रैक्ट करने वाला है। इस दौरान कृति ब्लैक एंड व्हाइट शॉर्ट ड्रेस में बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने ग्रीन हील्स पेयर की हुई हैं। चेहरे पर ट्रांसपेरेंट गॉग्लस, राउंड शेप इयररिंग्स और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। लुक को कैरी करते हुए कृति कैमरे के सामने परफेक्ट अंदाज में जमकर पोज दे रही हैं।


दूसरी ओर एक्ट्रेस पूजा हेगड़े का लुक भी बेहद दीवाना बनाने वाला है। इस दौरान पूजा व्हाइट और ब्लू कैजुअल वियर में परफेक्ट दिखाई दे रही हैं।

चेहरे पर ब्लू गॉग्लस और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को टॉप में रखते हुए पूजा किलर स्माइल में फैंस को अपनी ओर इम्प्रेस कर रही हैं।


काम की बात करें तो कृति सेनन इन दिनों कृष्णा डीके की फिल्म 'फर्जी' की शूटिंग कर रही हैं। वहीं पूजा हेगड़े फिल्म 'प्रभास 20' की शूटिंग में बिजी हैं।

   

Edited By

suman prajapati