पूजा गौर और राज सिंह के रिश्ते में आई दरार, टूटा 10 साल पुराना रिलेशनशिप

12/17/2020 12:00:20 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पूजा गौर और एक्टर राज सिंह अरोड़ा के पुराने रिलेशनशिप में नया मोड़ आया है। कपल का 10 साल पुराना रिलेशनशिप टूट गया है। अब दोनों के रास्ते अलग हो गए हैं। इस बात की जानकारी पूजा ने खुद सोशल मीडिया पर फैंस को दी है।


पूजा गौर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,  ‘साल 2020 में काफी बदलाव हुए। कुछ अच्छे थे और कुछ बुरे। पिछले कुछ महीने मेरे और राज के रिश्ते को लेकर काफी सारी खबरें उठीं। कठिन फैसले लेने में थोड़ा समय लगता है। मैं इस बारे में बात करने से पहले थोड़ा समय लेना चाहती थी। 


View this post on Instagram

A post shared by Pooja A Gor (@poojagor)

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ‘राज और मैंने अलग होने का फैसला ले लिया है। भले ही हमारे रास्ते अलग हो गए हों लेकिन एक दूसरे के प्रति सम्मान हमेशा रहेगा। मैं हमेशा उनके लिए अच्छा सोचूंगी क्योंकि उनका मेरी जिंदगी पर गहरा असर रहा है।


साथ ही पूजा ने बताया कि वे ब्रेकअप जरूर कर रही हैं, लेकिन राज संग उनकी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ने वाला है। वे पूरी जिंदगी अच्छे दोस्तों की तरह रहेंगे।


बता दें राज और पूजा की पहली मुलाकात हॉरर टीवी शो 'कोई आने को है' के सेट पर हुई थी। वहीं इस शो के रैप-अप के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने हमेशा साथ रहने का वाद किया। शुरूआत में पूजा की फैमिली ने राज को एक्सेप्ट नहीं किया था। हालांकि, बाद में एक्ट्रेस की कोशिशों के बाद उनके पेरेंट्स राजी हो गए थे। लेकिन अब दोनों ने खुद ही अलग होने का फैसला ले लिया है।


काम की बात करें तो पूजा गौर ने अपने टीवी करियर की शुरूआत सीरियल 'कितनी मोहब्बत है' से की थी। लेकिन उन्हें स्टार पल्स के शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' से घर-घर में पहचान मिली।  

suman prajapati