Pooja Gaur ने एक विशेष प्रोमो नैरेटर के रूप में रखा ऑडियो सीरीज में कदम

10/23/2023 4:30:58 PM

मुंबई। टेलीविजन की ‘प्रतिज्ञा’ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस पूजा गौर ने अपने करियर में एक दिलचस्प नया मोड़ ले लिया है। हाल ही में एक वेब सीरीज में आत्म-बलिदान करने वाली मां के रूप में उनके प्रदर्शन के बाद, उनके अगले प्रदर्शन के लिए उनकी एक्साइटमेंट नई ऊंचाइयों पर पहुंच गई है। ख़ास बात यह है कि पूजा ने ऑडियो सीरीज के मनोरम क्षेत्र में अपना पहला कदम रखा है और अब वह भी उन कलाकारों के श्रेणी में शामिल हो गई हैं, जिन्होंने इस माध्यम को अपनाया है। वैश्विक ऑडियो सीरीज प्लेटफॉर्म पॉकेट एफएम के साथ मिलकर एक विशेष प्रोमो शूट करते हुए उन्होंने इस नई यात्रा की शुरुआत की।

इस प्रोमो में, पूजा अपने अभिनय कौशल पर नहीं बल्कि अपने आकर्षक आवाज़ को निखारती प्रतीत होती हैं। उनकी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज दर्शकों के दिलों को छू जाती है जब वे इन चार अभूतपूर्व ऑडियो सीरीज से दर्शकों को परिचित कराती है जो हैं "एक लड़की को देखा तो," "सीक्रेट अमीरजादा," "इंस्टा मिलियनेयर," और "डेविल से शादी।" ऑडियो के जादू ने उन्हें एक मनोरम कथावाचक में बदल दिया है, जो इन मनोरंजक ऑडियो सीरीज में जान फूंक देती है।

"एक लड़की को देखा तो" अनिका की इमोशनल यात्रा को उजागर करती है, जो प्यार, नुकसान और रहस्यमय रहस्यों से भरपूर है। "सीक्रेट अमीरजादा" अहान रायजादा की कहानी पर आधारित है, जो एक ऐसा व्यक्ति है जो सामाजिक मानदंडों को खारिज करते हुए अपनी असली पहचान की खोज में है। "इंस्टा मिलियनेयर" हमें लकी की गरीबी से अमीरी तक की अविश्वसनीय यात्रा के साथ-साथ एक अप्रत्याशित मोड़ पर ले जाता है। इस बीच, "डेविल से शादी" हमें इश्की और राजवीर के आकस्मिक और अपरंपरागत मिलन में डुबो देती है, जो भावनाओं और अप्रत्याशित मोड़ों के एक रोलरकोस्टर का वादा करती है।

शिट्टी आइडियाज़ ट्रेंडिंग और गन्स एंड गुलाब में नज़र आने वाली पूजा का ऑडियो सीरीज़ की दुनिया में कदम रखना उनके प्रशंसकों के लिए एक सुखद और आश्चर्यचकित कर देने वाली खबर है और अपने आवाज़ से मंत्रमुग्ध कर देने वाली शक्ति के माध्यम से अपनी एक नई छाप छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये ऑडियो सीरीज़ दर्शकों के दिलों को छूने का वादा करती है और पूजा गौर के शक्तिशाली परिचय ने ऑडियो कहानी कहने की कला में आकर्षण की एक अतिरिक्त परत जोड़ दी है। तो, यदि आपने अभी तक इन ऑडियो सीरीज का गहराई से अध्ययन नहीं किया है, तो कौन सी चीज़ आपको रोक रही है? अभी पॉकेट एफएम ऐप डाउनलोड करें और इसे सुने, क्योंकि ये ऑडियो सीरीज़ विशेष रूप से ऐप पर उपलब्ध हैं।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi