पुष्पा द रूल: पार्ट 2 की पूजा सेरेमनी की सामने आई झलक

8/22/2022 4:33:13 PM

नई दिल्ली। सुकुमार द्वारा निर्देशित आइकन स्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज रिलीज होने के बाद से एक सेनसेशन्ल सक्सेस रही है। पुष्पा 2021 की सबसे बड़ी कमर्शियल ब्लॉकबस्टर बन गई और बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है। पुष्पा के क्रेज ने दुनिया को फिल्म से भी ज्यादा हिला कर रख दिया था। इसके डायलॉग्स से लेकर तौर-तरीकों और गानों तक, फिल्म के बारे में सब कुछ तेलुगु राज्यों और दुनिया दोनों में बहुत लोकप्रिय हुआ। फिल्म में अल्लू अर्जुन के प्रदर्शन की विश्व स्तर पर प्रशंसा की गई।

 

पुष्पा तेलुगु राज्यों और फिर पूरे देश में अपने क्रेज के साथ पैन इंडिया सक्सेस बनने में कामयाब रही है। पुष्पा को बॉलीवुड में भी एक बड़ी सफलता मिली। पुष्पा ने महामारी के दौरान 100 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन कर अल्लू अर्जुन को असली पैन इंडिया स्टार बना दिया हैं। फिल्म के पहले पार्ट को देखने के बाद कई सेलेब्रिटीज ने अल्लू अर्जुन और सुकुमार की जमकर तारीफ की। इसके बाद फिल्म के दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू होने का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे थें। लेकिन अब आखिरकार लंबे इंतजार के बाद प्रोडक्शन हाउस ने वह खबर साझा की जिसने पुष्पा के लिए एक और चर्चा पैदा कर दी है।

 

 

हाल में सुबह 8 बजकर 15 मिनट पर निर्माताओं ने बहुप्रतीक्षित "पुष्पा द रूल: पार्ट 2" के पूजा सेरेमनी की शुरुआत की। जबकि आने वाली ब्लॉकबस्टर सीक्वल की शूटिंग जल्द ही शुरू होगी, फिल्म सुकुमार द्वारा लिखी गई हैं और इसका निर्माण मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा किया जा रहा हैं। इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए निर्माताओं ने अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म की दूसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की। उन्होंने लिखा, “#PushpaTheRule पूजा सेरेमनी की हाईलाइट्स

 

फिल्म के कलाकारों में आइकोनिक जोड़ी अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ फहद फाजिल, धनुंजया, सुनील, अनसूया भारद्वाज सहित कई और प्रमुख भूमिका में हैं। टेक्निकल टीम में स्टोरी राइटर, स्क्रीनप्ले राइटर और निर्देशक के रूप में सुकुमार बांद्रेदी शामिल हैं। फिल्म का निर्माण नवीन यरनेनी और रविशंकर यालमंचिली कर रहे हैं। फिल्म के सिनेमैटोग्राफर मिरेस्लो कुबा ब्रोसेक हैं। देवी श्री प्रसाद द्वारा संगीत, एस रामकृष्ण और मोनिका निगोत्रे द्वारा प्रोडक्शन डिजाइन और चंद्र बोस के लीरिक्स हैं। सीईओ चेरी हैं, चीफ एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर केवीवी बाला सुब्रमण्यम हैं, एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर बाबा साईकुमार ममीदपल्ली हैं, सुकुमार राइटिंग्स के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा बैनर और पीआरओ एलुरु श्रीनु, मादुरी मधु, मेघश्याम हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News