''ब्रह्मास्त्र'' को लेकर पूजा भट्ट बोलीं- ''सारी नफरत सोशल मीडिया पर..दर्शक आपको जीतते हुए देखना चाहते''

9/15/2022 12:19:01 PM

मुंबई. बॉलीवुड की हर आने वाली फिल्म इन दिनों यूजर्स की नफरत को झेल रही है। पिछले कई दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड कर रहा है। इसी बीच हालिया रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर खासी कमाई कर रही है। हालांकि, कई यूजर्स इसका भी बायकॉट करने की कोशिश कर रहे हैं। इसी बीच इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने फिल्मों को लेकर लोगों की नफरत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

 

पूजा भट्ट का कहना है कि बॉलीवुड की हालिया रिलीज ब्रह्मास्त्र, इस बात का एक अच्छा उदाहरण है कि दर्शकों का दिल जीतने के लिए एक फिल्म किसी भी नफरत को कैसे पार कर सकती है। 


मीडिया से बात करते हुए पूजा भट्ट ने हाल ही में कहा कि टिकट खरीदने वाले दर्शकों को सोशल मीडिया पर किसी भी एजेंडे या नफरत की परवाह नहीं है। जब वे सिनेमा हॉल में एंट्र करते हैं, तो वे केवल मनोरंजन चाहते हैं।

PunjabKesari


उन्होंने कहा, मैंने ब्रह्मास्त्र का सुबह 9 बजे वाला पहला शो देखा। वहां काफी ऑडियंस थी, जो फिल्म देख रही थी, जबकि मैं 14 लोगों के ग्रुप में थी। वहां उनका पूरी तरह से मनोरंजन किया गया और वे पूरी तरह से प्रतिक्रिया दे रहे थे।

PunjabKesari

 

पूजा भट्ट ने आगे कहा, दर्शक उनकी तारीफ करने में इतनी कंजूस नहीं हैं। वे आते हैं और आपको जीतते हुए देखना चाहते हैं। वे नफरत करने के लिए नहीं आते हैं।

 

आखिर में पूजा भट्ट ने कहा, सारी नफरत सोशल मीडिया पर है, क्योंकि इसकी कीमत ज्यादा नहीं है। लेकिन टिकट खरीदने में इसकी लागत होती है। आप इस उम्मीद में टिकट नहीं खरीदते हैं कि फिल्म खराब होगी। जब हमने उन्हें निराश किया, तो उन्होंने हमें बताया। जब हम नहीं करते हैं, तो वे तालियां बजाते हैं और हमें प्यार देते हैं।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News