अपनी शराब की लत पर बोलीं पूजा भट्ट- ''महिलाओं को इसके लिए थोड़ा और खुलने की जरूरत...''

7/13/2021 11:47:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने कभी भी महत्वपूर्ण मामलों से पीछे हटने की कोशिश नहीं की। चाहे वह उसकी शादी हो, शराब पीने के मुद्दे हों या राष्ट्रीय महत्व के मामले हों, वह हमेशा उनके बारे में खुलकर सामने आती रही है। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने शराब पीने को लेकर बयान दिया, जिसे लेकर वह खूब सुर्खियां बटोर रही हैं।


हाल ही में एक इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने अपने शराब पीने के मुद्दों के बारे में बताते हुए कहा-"हम कई चीजों को कवर करने की कोशिश करते हैं, लेकिन चार साल पहले जब मैंने शराब छोड़ने का फैसला किया, तो मैंने इसके बारे में खुलकर बात करने का फैसला किया। मैंने अपने करियर की शुरुआत डैडी जैसी फिल्म से की थी, जो एक युवा लड़की के अपने पिता को शराब पीने से रोकने के बारे में थी और वहां मैं उसी समस्या से निपट रही थी। मैं लोगों के पास यह बताने के लिए पहुंचा कि यह कुछ ऐसा है जो किसी के साथ भी हो सकता है। महिलाओं को विशेष रूप से इसके बारे में थोड़ा और खुला होने की जरूरत है।”

 

पूजा भट्ट ने अपनी शादी को खत्म करने और महिलाओं के लिए इसके क्या मायने हैं के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा "कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम महिलाएं दुनिया में क्या हासिल करती हैं। मुझसे बहुत से लोग पूछते हैं कि तुम दोबारा शादी क्यों नहीं कर रहे हो और मैं उन्हें कहती हूं कि मैं यह सोचकर बड़ी हुआ हूं कि 'वे खुशी-खुशी रहती थी' और अब वहह हमेशा खुशी से रहती हैं। मैं वहां गई हूं, वह किया है, कोशिश की है और लोगों को भी इसकी सिफारिश की है। लेकिन मेरा जीवन अधूरा नहीं है क्योंकि मैं जिस तरह से जीना चाहती हूं, उसे चुनती हूं।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News