''सड़क 2'' के ट्रेलर को मिल रहे लगातार डिस्लाइक के बीच सामने आया पूजा भट्ट का ट्वीट, लिखा ''लवर्स और हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू''

8/13/2020 4:20:33 PM

बॉलीवुड तड़़का टीम.  आलिया भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की स्टारर फिल्म 'सड़क 2' का बीते बुधवार ट्रेलर रिलीज किया गया। ट्रेलर के रिलीज होते ही यूजर्स आलिया और महेश भट्ट को ट्रोल करने लग गए। इतना ही नहीं 'सड़क 2' के ट्रेलर आज तक की फिल्मों से सबसे ज्यादा डिस्लाइक मिले और साथ ही लोगों ने इसे नेगेटिव प्रतिक्रियाएं दीं। हेटर्स के ऐसे कमेंट देख फिल्म की एक्ट्रेस पूजा भट्ट का ट्वीट सामने आया और उनका कहना है कि उन्हें लोगों के ऐसे कमेंट से कोई फर्क नहीं पड़ता।


दरअसल एक यूजर ने पूजा भट्ट को टैग करते हुए लिखा, हेटर्स के बारे में चिंता मत करना। 4.2 मिलियन डिस्लाइक के बाद भी सड़क 2 नंबर 1 ट्रेंडिंग पर है। इसके साथ ही यूजर ने पूजा को फिल्म के लिए शुभकामनाएं भी दी।


 ये पोस्ट देख पूजा भट्ट ने रिप्लाई में लिखा, मैं बिल्कुल चिंता नहीं करती। लवर्स और हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं। अपना समय देने और इसे ट्रेंडिंग बनाए रखने के लिए लिए मुझे दोनों को ही श्रेय देना पड़ेगा। आपकी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।


पूजा के इस जवाब पर आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने रिएक्ट करते हुए लिखा, स्मार्ट लड़की और बिलकुल सही बात है।
बता दें जब 'सड़क 2' का पोस्टर रिलीज किया गया था, तब भी लोगों ने इस फिल्म के बायकॉट की मांग की थी। वहीं बीते दिन फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद ये सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है और ज्यादा से ज्यादा लोग इसे डिस्लाइक कर रहे हैं।

  
  
   
 

Edited By

suman prajapati