पिता को KISS कर रातोंरात सुर्खियों में आई एक्ट्रैस, अब 31 साल बाद छूटी शराब की लत

3/18/2018 2:19:34 PM

मुंबई: एक्ट्रैस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बात की। हालांकि अब वह शराब को छोड़ चुकी है। 


इंटरव्यू में उन्होंने अपने पिता से जुड़ा एक वाक्य शेयर किया। उन्होंने बताया, फोन रखते हुए महेश भट्ट ने कहा, 'आई लव यू बेटा।' मैंने जवाब दिया 'आई लव यू टू पापा। दुनिया में इससे ज्यादा प्यारा मेरे लिए कुछ और नहीं है।' उनका जवाब था, 'यदि तुम मुझसे प्यार करती हो तो तुम खुद से प्यार करो, क्योंकि मैं तुम्हारे अंदर बसता हूं।' बस फिर क्या था महेश भट्ट की उस बात को सुनकर पूजा ने शराब को छोड़ने की सोची। पूजा फिलहाल शराब से दूर हैं और उनकी जिंदगी अब काफी बदल चुकी है। 
 

बता दें कि जल्द ही उनकी जिंदगी पर बेस्ड किताब प्रकाशित होगी हालांकि यह उनकी आत्मकथा नहीं है। इस किताब की सह-लेखिका रोशमिला भट्टाचार्य हैं और ये किताब पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया से इसी साल प्रकाशित होगी।


 

उन्होंने इस बात की जानकारी ट्विटर पर भी शेयर की थी। उन्होंने लिखा, ‘भगवान का धन्यवाद मुझे इतनी हिम्मत देने के लिए… 445 दिन हो गए, आगे गिनती जारी है… मजबूती के साथ एक और स्टेप।’

 

पूजा की लाइफ से एक किस्सा ये भी जुड़ा है कि मैगजीन के कवर में पूजा अपने पिता महेश की गोद में बैठी हुई हैं और दोनों एक दूसरे को Kiss कर रहे हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद खूब हंगामा मचा था। लोग पिता-बेटी के रिश्ते पर भी सवाल उठाने लगे थे। इस मामले ने और भी तूल तब पकड़ा जब महेश ने कह दिया कि अगर पूजा  उनकी बेटी नहीं होती तो वह उससे शादी कर लेते।

Punjab Kesari