पूजा भट्ट पर लगा NCB मुखबिर की जान जोखिम में डालने का आरोप, एक्ट्रेस ने दी सफाई, बोलीं-मैंने किसी का नाम नहीं लिया

10/8/2021 10:37:29 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में पूजा पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के मुखबिर की जान खतरे में डालने का आरोप लगा है, जिस पर एक्ट्रेस अपनी चुप्पी तोड़ी है और सोशल मीडिया के जरिए पलटवार किया है। 

 

पूजा भट्ट ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''मैंने उनका नाम नहीं लिया है, यदि आप वास्तव में मेरे ट्वीट को 'देखें' और फिर से 'पढ़ेंगे' तो समझेंगे। उक्त व्यक्ति को सलाह दें कि अगली बार वायरल होने पर ऐसी शानदार 'सेल्फ़ी' लेने और फिर लीक करने से बचें। विवेक वीरता का बेहतर हिस्सा है, है ना?''


जानें क्या है पूरा मामला?
दरअसल, पूजा भट्ट पर एक पत्रकार ने एनसीबी मुखबिर का नाम उजागर कर जान खतरे में डालने का आरोप लगाया था। पूजा भट्ट के ट्वीट का जवाब देते हुए एक पत्रकार ने लिखा, एक मुखबिर पुलिस/ ईडी/ सीबीआई/ एनआईए/ एनसीबी किसी के भी पास हो सकता है। मुखबिर कोई भी हो सकता है। जानकारी देना और रैकेट का भंडाफोड़ करने में मदद करना कोई अपराध नहीं है। आप उनका नाम लेकर उनकी जान जोखिम में डाल रही हैं। ड्रग पेडलर्स अब मुखबिरों पर हमला कर सकते हैं। आप भी मदद कर सकती हैं और छापेमारी करवा सकती हैं।


पूजा भट्ट ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि उनके ट्वीट को फिर से पढ़ा जाए। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया है। 


बता दें, इससे पहले पूजा भट्ट ने एक ट्वीट में लिखा था- हमारे पास वो हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों में 'प्राइवेट जासूस' के रूप में कास्ट नहीं हुए। तथ्य कल्पना की तुलना में अजनबी तरह होते हैं। वक्त आ गया कि 'एक बॉलीवुड खलनायक की तरह दिखता है' यह कहने की बजाय 'एक सरकारी एजेंसी द्वारा आउटसोर्स किए गए एक प्राइवेट जासूस की तरह' दिखता है कहा जाए। उनके इस ट्वीट पर पत्रकार ने एनसीबी जासूस का नाम उजागर करने का आरोप लगाया था।  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News