रेप आरोपी करण के सपोर्ट में उतरीं पूजा बेदी, लड़की के बारे में किया चौंकाने वाला खुलासा

5/8/2019 5:09:20 PM

मुंबई: टीवी एक्टर करण ओबेरॉय पर पर एक महिला ने शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप लगाया है। इस मामले के बाद पुलिस ने करण को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि जब करण को कोर्ट में पेश किया गया तो वो फूट-फूट कर रोने लगे। हाल ही में अब पूजा बेदी सपोर्ट में उतरी हैं। 

एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान पूजा ने कहा कि मैं इस खबर को पढ़कर बहुत परेशान हूं कि कैसे कुछ महिलाएं अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल करती हैं। मुझे ये समझ नहीं आ रहा कि शादी का झांसा देकर कोई कैसे रेप कर सकता है। वहीं, आरोप लगाने वाली लड़की के बारे में बात करते हुए पूजा ने बताया कि मैंने दोनों की चैट पढ़ी थी।

उसने लिखा था कि क्या हम फ्यूचर के बारे में बिना सोचे रिश्ता बना सकते हैं। मेरे शरीर को इसकी जरूरत है। तुम मुझे बताना कि क्या करना चाहते हो। पूजा ने कहा कि इस मैसेज से साफ है कि ये एक तरफा प्यार था। लड़की ने करण को फंसाया है। पूजा बेदी और करण ओबेरॉय पिछले 15 सालों से दोस्त हैं।

बता दें कि करण ने 1995 में सीरियल 'स्वाभिमान' से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा  वह 'साया', 'जस्सी जैसी कोई नहीं', 'जिंदगी बदल सकती है' जैसे कई शोज में नजर आ चुके हैं।आखिरी बार करण अमेजॉन प्राइम की बेव सीरीज 'इनसाइड एज' में नजर आए थे। 

Neha