पूजा बेदी की बेटी आलाया को मिला बेस्ट डेब्यू अवार्ड तो यूजर्स ने किया ट्रोल, बोले ''कितने पैसे देकर खरीदा''

3/31/2021 11:52:08 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी और एक्ट्रेस अलाया फ़र्नीचरवाला की सफलता इन दिनों सातवें आसमान पर है। उन्होंने फिल्मफेयर अवॉर्ड में बेस्ट डेब्यू आर्टिस्‍ट फीमेल का अवॉर्ड मिला है, जिसे लेकर वो काफी खुश हैं। यह अवॉर्ड उन्हें उनकी डेब्यू मूवी 'जवानी जानेमन' के लिए मिला है, जिसमें वो सैफ अली खान और तब्बू की बेटी की भूमिका में नजर आईं थीं। लेकिन इस फिल्म में उनके किरदार के लिए उन्हें ये अवॉर्ड मिलना यूजर्स को हजम नहीं हो रहा और इस बात के लिए वो अलाया को खूब ट्रोल कर रहे हैं।

PunjabKesari


अलाया ने अवॉर्ड मिलने की खुशी अपने इंस्‍टाग्राम पर फैंस के साथ शेयर की। उन्होंने ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'वो मेरी है बेस्‍ट डेब्यू फीमेल। मैं इसे हासिल करने के बाद मैं एक कान से दूसरे कान तक मुस्‍करा रही हूं। बहुत-बहुत शुक्रिया, शुक्रिया। आपके इतने प्‍यार के लिए मैं शुक्रगुजार हूं। मैं आपसे वादा करती हूं कि मैं और कड़ी मेहनत करूंगी और हर दिन और बेस्‍ट करूंगी और आप सबको और गर्व महसूस कराऊंगी। मेरे ऊपर भरोसा दिखाने के लिए बहुत- ब‍हुत धन्‍यवाद।' 


View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)

अलाया की इस अचीवमेंट के लिए जहां उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं कई एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल करने लगे। 

 

View this post on Instagram

A post shared by ALAYA F (@alayaf)


एक ने ट्रोल करते हुए लिखा- 'कितने का पड़ा ये।'

 

PunjabKesari

 

दूसरे ने कहा- 'अनन्या पांडे वाला स्ट्रगल।'

PunjabKesari


किसी ने लिखा- 'प्योर नेपोटिजम.'इसी तरह अन्य यूजर्स ने अलाया को जमकर ट्रोल किया है। 

PunjabKesari

 

बता दें कि अलाया की पहली बॉलीवुड मूवी 'जवानी जानेमन' है। जिसमें वो सैफ अली खान और तब्बू के साथ नजर आईं थी। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी थी, लेकिन फिल्म में अलाया की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था।
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News