वन शोल्डर ब्रा टॉप में दिखीं पूजा बेदी की बेटी, रेस्टोरेंट के बाहर गरीब बच्चों को यूं किया हग

8/26/2019 10:32:46 AM

मुंबई: स्‍टार किड्स में नया चेहरा एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों से तहलका मचा देती हैं। 21 साल की उम्र में आलिया अपने फैशन सेंस से सबको इंप्रेस करती हैं। मम्मी पूजा की तरह ही आलिया बेहद हॉट और ग्लैमरस हैं। हाल ही में देर रात आलिया को बांद्रा के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। 

इस दौरान पूजा की बेटी व्हाइट वन शोल्डर ब्रा टॉप के साथ ब्लू डेनिम जींस में बेहद बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज में नजर आईं। इसके साथ खुले बाल, मिनिमल मेकअप और व्हाइट स्टाइलिश बैली उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

रेस्टोरेंट के बाहर आलिया ने कूल अंदाज में पैपराजी को पोज दिए। हालांकि, इन दौरान आलिया की गरीब बच्चों के लिए दरियादिली देखने को मिली।

दरअसल, जब आलिया रेस्टोरेंट के बाहर पैपराजी को पोज दे रही थी तो उनको देख वहां उनके छोटे फैंस की भीड़ जमा हो गई, जिसके बाद हसीना ने ना नुकुर किए बिना बच्चों के साथ जमकर पोज भी दिए।

इन लेटेस्ट तस्वीरों में आलिया बच्चों के साथ काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में तो वो बच्चों के साथ हग किए हुए दिख रही हैं। आलिया की बच्चों के साथ ये क्यूट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही फिल्मों में अपने जलवे बिखेरने वाली हैं। वो एक्टर सैफ अली खान के साथ फिल्म 'जवानी जानेमन' में दिखेंगी। इस फिल्म को नितिन कक्कड़ डायरेक्ट करेंगे।

इस फिल्म में आलिया, सैफ अली खान की बेटी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्मी सफर की शुरुआत करने से पहले आलिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहती हैं।

 

 

Neha