समंदर किनारे पूजा बेदी की मस्ती, 51 की उम्र में कबीर बेदी की लाडली का दिखा हॉट लुक

3/28/2022 12:51:06 PM

मुंबई. एक्ट्रेस पूजा बेदी ने भले ही फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली हो लेकिन सोशल मीडिया द्वारा फैंस के साथ जुड़ी रहती है। एक्ट्रेस अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती रहती है। हाल ही में पूजा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं।


तस्वीरों में पूजा ऑरेंज ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस हॉट लग रही है। इसके साथ एक्ट्रेस पर्स भी कैरी किया हुआ है। पूजा समंदर किनारे मस्ती करती हुई दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस 51 की उम्र में भी काफी यंग लग रही है। एक्ट्रेस का चुलबुला फैंस को खूब पसंद आ रहा है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं।


बता दें पूजा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है। एक्ट्रेस दो बच्चों की मां है। पूजा की बेटी अलाया फर्नीचरवाला जो एक्ट्रेस बन चुकी है। पूजा का एक बेटा भी है जिसका नाम ओमार इब्राहिम है। पूजा ने 2003 में पति फरहान फर्नीचरवाला से तलाक ले लिया था।

इन दिनों एक्ट्रेस बिजनेसमैन मानेक कॉन्ट्रैक्टर को डेट कर रही है। दोनों ने फरवरी 2019 में सगाई भी कर ली थी। मानेक कॉन्ट्रेक्टर भी पूजा बेदी की तरह ही डिवोर्सी हैं। मानेक को पूजा अपनी जिंदगी का बेस्ट पार्टनर मानती हैं।

Content Writer

Parminder Kaur