फैदर में लिपट पूजा बेदी की बेटी ने करवाया फोटोशूट, अलाया की तस्वीर से नहीं हटेगी आपकी निगाहें

7/13/2021 12:42:35 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की एक्ट्रेस बेटी अलाया एफ(फर्नीचरवाला) मां की तरह ही बेहद बोल्ड हैं। अलाया फैंस के बीच अपने ग्लैमस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। अलाया आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं।

हाल ही में एक बार उन्होंने अपनी तस्वीर शेयर की जो लोगों की नीदें उड़ा रही है। तस्वीर में अलाया व्हाइट कलर की फेदर आउटफिट में नजर आ रही हैं।

अलाया ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और न्यूड लिपिस्टिक से कंप्लीट किया। इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने अपने हेयर्स को ओपन रखा है। फैंस अलाया की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

अलाया तस्वीरों के अलावा अपनी  पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। बीते काफी समय से खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस ऐश्वर्य ठाकरे को डेट कर रही हैं। दोनों को कई बार एक-साथ स्पाॅट किया गया है। हालांकि आलया हमेशा ऐश्वर्य को अपना अच्छा दोस्त बताती हैं। 

काम की बात करें तो अलाया ने फिल्म ये जवानी है दीवानी से बाॅलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उन्होंने सैफ अली खान की बेटी का रोल निभाया था। अपकमिंग फिल्म की बात करें तो अलाया एकता कपूर के प्रोडक्शन में बन रही फिल्म यू-टर्न में नजर आएंगी। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साउथ फिल्म का रीमेक है। 

Content Writer

Smita Sharma