एक्ट्रेस  पूजा बत्रा ने अमेरिका में डाला वोट, तो लोग बोले-''मोदी जी भी उधर हैं''

11/5/2020 2:22:55 PM

मुंबई: दुनिया के सबसे शक्तिशाली देश अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनाव के बाद वोटों की गिनती चल रही है। कई राज्यों के नतीजे आ चुके है, वहीं कई राज्यों रिपब्लिकन कैंडिडेट डोनाल्ड ट्रंऔर डेमोक्रेटिक कैंडिडेट जो बाइडेन के बीच कड़ी लड़ाई चल रही है।

PunjabKesari

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा ने हाल ही में अमेरिका में हुए राष्ट्रपति चुनावों में वोट दिया है।इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर दी। पूजा बत्रा ने अपना फोटो शेयर करते हुए लिखा- 'वोट 2020, यूएस इलेक्शन।' 

PunjabKesari

पूजा ने जैसे ही यह तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की तो लोग उनसे सवाल पूछने लगे। लोगों को इस बात पर ताज्जुब हो रहा है कि पूजा बत्रा के पास अमेरिका की नागरिकता है। इस बारे में फैंस उनसे सवाल भी पूछ रहे हैं।

PunjabKesari

हालांकि एक फैन का कॉमेंट काफी दिलचस्प था। उन्होंने पूजा के इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मोदी जी उधर भी हैं?' वहीं दूसरे शख्स  ने एक्ट्रेस से सवाल पूछते हुए लिखा-आप यूएस की नागरिक हैं?'बता दें कि कुछ वक्त में साफ हो जाएगा कि अमेरिका की जनता ने डोनाल्ड ट्रंप को एक और मौका दिया है या फिर बाइडेन के हाथों में सत्ता सौंपी है। 

PunjabKesari

पूजा की बात करें तो वह मिस इंडिया में सेकंड रनरअप रह चुकी हैं। 1997 से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली पूजा बत्रा 'विरासत', 'कहीं प्यार न हो जाए', 'जोड़ी नम्बर वन' और 'नायक' फिल्म में नजर आ चुकी हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News