पूजा बत्रा ने हवा में लटक कर किया योग, 44 की उम्र में ऐसी फिटनेस देख फैंस के छूटे पसीने

6/5/2021 10:57:30 AM

मुंबई. एक्ट्रेस पूजा बत्रा अपनी फिटनेस का काफी ख्याल रखती है। एक्ट्रेस अपने वर्कआउट और योगा की तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ भी शेयर करती रहती है। हाल ही में पूजा ने योग करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में पूजा डार्क ग्रीन स्पोर्ट्स और ब्लैक जैगिंग में नजर आ रही है। हाई बन से पूजा ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। पूजा हवा में लटक कर योग करती दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस के चेहरे पर एक अलग ही सुकून है।

PunjabKesari

तस्वीरें शेयर करते हुए पूजा ने लिखा- योग करना किसी दवाई के लेने से ज्यादा बेहतर है। सही स्किल के साथ अगर योग को किया जाए तो #hyperkhyphosis #Falls #vertibralfractures जैसी समस्याओं से निजात पाया जा सकता है। 🧘‍♀️ #yogawithpoojabatra 🙏 फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

PunjabKesari

बता दें पूजा खुद को नियमित योगा और वर्कआउट करती ही है। एक्ट्रेस पोस्ट्स शेयर कर लोगों से भी योगा और वर्कआउट करने के लिए कहती है। लोगों को हमेशा प्रेरित करती है कैसे वे स्लिम और फिट रह सकते हैं। पूजा ने 2019 में नवाब शाह से शादी की थी। इससे पहले वे 8 साल तक सोनू एस अहुलियावाला के साथ रिलेशनशिप में रही थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News