पूजा-नवाब की शादी की पहली तस्वीर आई सामने, गोवा में मना रहे हैं हनीमून

7/15/2019 1:07:37 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों गोवा में अपने एक्टर पति नवाब शाह के साथ हनीमून एंजॉय कर रही हैं। दोनों ने 4 जुलाई को गुपचुप तरीके से शादी की है। पूजा और नवाब अपने सोशल मीडिया पर साथ में कई तस्वीरें शेयर कर रहे थे लेकिन शादी की खबर को कंफर्म नहीं किया था। हाल ही में अब इस नए-नवेले जोड़े की शादी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। 

इस तस्वीर में पूजा और नवाब शादी को जोड़े में नजर आ रहे हैं। इसके अलावा दोनों की हनीमून की भी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है। दोनों एक साथ काफी खुश और अच्छे लग रहे हैं। 

एक्ट्रेस ने खुद किया कन्फर्म

पूजा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुद खुलासा करते हुए बताया कि 'जी हां, हम शादी कर चुके हैं। नवाब और मैंने दिल्ली में शादी की थी जिसमें केवल हमारे परिवार शामिल थे। मेरे दोस्त मुझसे पूछ रहे थे कि शादी में इतनी देर क्यों कर दी।

मैं सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी जी रही थी लेकिन तभी मुझे एहसास हुआ कि यही वह आदमी है जिसके साथ मुझे बाकी की जिंदगी गुजारनी है, और इसके बाद शादी को और टालने का कोई मतलब ही नहीं था। हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी और इस हफ्ते हम अपनी शादी को रजिस्टर करा लेंगे।

उन्होंने कहा कि मैं नवाब को एक ही प्रोफेशन में रहने के चलते जानती थी। हालांकि, इसी साल फरवरी में हमें एक बार फिर एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया। मुझे लगता है कि हम सही समय पर एक बार फिर मिले। हम इमोशनली एक जैसी स्थिति में थे इसलिए तुरंत एक-दूसरे के नजदीक आ गए।' 

बता दें कि ये पूजा की दूसरी शादी है । पूजा ने साल 2002 में सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी की थी और अमेरिका जाकर बस गई थीं। 9 साल बाद दोनों का तलाक हो गया। पूजा ने 5 महीने के भीतर नवाब को जानने के बाद शादी रचा ली।

 

Neha