Pics: जम्मू कश्मीर में सलमान के को-स्टार संग 42 की पूजा बत्रा ने रचाई सीक्रेट मैरिज

7/12/2019 8:46:39 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। पूजा बत्रा को बॉलीवुड में टॉप एक्ट्रेस में गिना जाता है। साल 2002 में पूजा अचानक सर्जन डॉक्टर सोनू अहलूवालिया से शादी कर अमेरिका जा बसीं।लेकिन ये शादी ज्यादा दिनों तक नहीं टिकी और 9 साल बाद सोनू और पूजा का तलाक हो गया। हाल में अब पूजा को लेकर खबर सामने आई है।

खबरों की मानें तो पूजा ने बॉलीवुड एक्टर नवाब शाह से शादी कर ली है। बीते दिनों ही पूजा  नवाब शाह के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में थीं। दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया। दोनों एक-दूसरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है। वहीं 'स्पॉटबॉय-ई' की खबर के अनुसार, पूजा बत्रा और नवाब शाह ने जम्मू-कश्मीर में शादी की है। ईद पर नवाब ने इंस्टाग्राम पर पूजा के साथ तस्वीर शेयर कर अपने रिलेशनशिप को कबूला था। एक तस्वीर में पूजा लहंगे में खूबसूरत अंदाज में दिख रही हैं। इसके साथ उन्होंने मिनिमल मेकअप और चूड़ा पहना है। 

नवाब ने फोटो के कैप्शन में लिखा था कि उन्हें 46 साल बाद अपनी सोलमेट मिली है। पूर्व फेमिना मिस इंडिया इंटरनेशनल रह चुकीं अभिनेत्री पूजा बत्रा की यह दूसरी शादी है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार जब इस बारे में जानने के लिए पूजा को टेक्ट्स मैसेज किया गया तो उन्होंने मैसेज तो पढ़ लिया लेकिन मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया।  

काम की बात करें को पूजा विरासत, नायक, हसीना मान जाएगी, भाई, फर्ज और एबीसीडी 2 जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

वहीं नवाब शाह भी भाग मिल्खा भाग, डॉन 2, दिलवाले, टाइगर जिंदा है सहित कई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म दबंग 3 में नवाब शाह अहम किरदार में दिखेंगे। 

 

 

 

 

Smita Sharma