45 की पूजा बत्रा ने बिकिनी में फ्लाॅन्ट की टोन्ड बाॅडी, तस्वीरें देख आप भी कहेंगे-''आज दिल गुस्‍ताख है, पानियों पे आग है''

3/24/2021 11:39:32 AM

मुंबई: 90के दशक की फेमस एक्ट्रेस पूजा बत्रा भले ही अब सिल्‍वर स्‍क्रीन से दूर हैं पर उन्हें लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा देती हैं। एक बार फिर पूजा बत्रा की ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं, जिन्हें देख आप भी कहेंगे 'आज दिल गुस्‍ताख है क्योंकि पानियों पे आग है।'

सामने आईं इन तस्वीरों में 45 की पूजा बत्रा का बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। वह रेड बिकिनी के साथ व्हाइट और रेड श्रग में बोल्ड नजर आ रही हैं। तस्वीरों में वह शिप पर खड़े होकर गोवा की ठंडी हवाओं में चिल कर रही हैं।

पूजा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा ने 4 जुलाई 2019 को एक्‍टर नवाब शाह के साथ दूसरी शादी रचाई। दोनों ने दिल्‍ली में आर्य समाज रीति से शादी की। नवाब शाह से पहले पूजा ने 2002 में ऑर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सोनू एस आहलूवालिया से कैलिफॉर्निया के लॉस ऐंजिलस में शादी की। हालांकि, 2011 में उनका तलाक हो गया।

काम की बात करें तो पूजा  'विरासत', 'हसीना मान जाएगी', 'दिल ने फिर याद किया' और 'कहीं प्‍यार ना हो जाए' जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma